IPL 2023 : Rinku Singh पर मेहरबान हुए शाहरुख खान, किया ये बड़ा वादा

IPL 2023 : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 16वें सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के मध्यक्रम के बल्लेबाज रिंकू सिंह काफी सुर्खियां बटोर रहे…

Rinku | Sach Bedhadak

IPL 2023 : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 16वें सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के मध्यक्रम के बल्लेबाज रिंकू सिंह काफी सुर्खियां बटोर रहे है। गुजरात टाइटंस के खिलाफ उन्होंने लास्ट ओवर में लगातार पांच छक्के जड़कर केकेआर को हार हुआ मैच जीताया था। उस वक्त शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर खास पोस्ट शेयर रिंकू सिंह की बल्लेबाजी की जमकर तारीफ की थी। सिर्फ इतना ही नहीं उनकी शानदार बल्लेबाजी देखते हुए शाहरुख ने रिंकू सिंह से वादा किया है कि वह उनकी शादी में डांस करेंगे। यह खुलासा खुद रिंकू सिंह ने किया है।

यह खबर भी पढ़ेंं:- IPL 2023 : SRH को लगा बड़ा झटका, मैच विनर खिलाड़ी हुआ टूर्नामेंट से बाहर

KKR की जीत के बाद शाहरुख ने शेयर किया था Video

किंग खान ने ट्विटर पर आईपीएल का एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वो मैच के कॉमेंटेटर से रिंकू सिंह बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा, गुजरात के खिलाफ 5 छक्के लगाने के बाद शाहरुख खान ने उन्हें कॉल किया था और वादा किया था। लोग मुझे अपनी शादी में बुलाते हैं लेकिन मैं जाता नहीं हूं, लेकिन मैं तुम्हारी शादी में जरूर आउंगा नाचने।

rinku 1 | Sach Bedhadak

इंटरनेट पर रिंकू सिंह का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। किंग खान के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। बीते दिनों इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता और गुजरात टाइटंस के बीच काफी रोमांचक मुकाबला देखने को मिला था। इस रोमांचक मुकाबले में रिंकू सिंह ने बड़ा कारनामा करते हुए गुजरात के खिलाफ कोलकाता को शानदार जीत दिलाई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *