ICC World Cup 2023: क्या पाकिस्तानी खिलाड़ियों को खाने में मिलेगा बीफ! व्यंजनों की लिस्ट हुई सोशल मीडिया पर वायरल

ICC World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत में हफ्ते-भर का वक्त रह गया है। इस टूर्नामेंट में शामिल होने के लिए…

babar azam 1 | Sach Bedhadak

ICC World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत में हफ्ते-भर का वक्त रह गया है। इस टूर्नामेंट में शामिल होने के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम भारत पहुंच चुकी है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम 25 सितंबर को वीजा मिला था, बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम दुबई होते हुए हैदराबाद पहुंची। हैदराबाद में पाकिस्तान की टीम का स्वागत जोर-शोर से हुआ है। सभी पाकिस्तानी खिलाड़ी काफी खुश दिखाई दे रहे थे। पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर लोगों का आभार जताया है। अब सवाल यह है कि पाकिस्तान की टीम को वर्ल्ड कप के लिए खाने में क्या परोसा जायेगा।

यह खबर भी पढ़ें:– World Cup 2023 : बाबर आजम की टीम का भारत में हुआ धमाकेदार स्वागत, PCB ने शेयर किया Video

image 45 | Sach Bedhadak

यह एक ऐसा सवाल है, जिसे हर क्रिकेट क्रिकेट फैंस जानना चाहता है। पाकिस्तानी क्रिकेटरों को विश्व कप के दौरान खाने में क्या-क्या मिलेगा। उसके व्यंजनों की सूची अब सामने आ गई है। जिसमें कई स्वादिष्ट भोजन शामिल हैं। बता दें कि व्यंजनों की सूची में हैदराबादी बिरयानी, वेजिटेबल पुलाव, ग्रिल्ड फिश, लैंब चॉप्स, मटन करी शामिल हैं। इसके अलावा पाकिस्तान की टीम ने बासमती चावल की भी मांग की है। साथ ही उन्हें शाकाहारी पुलाव भी मिलेंगे।

क्या पाकिस्तानी खिलाड़ियों को मिलेगा बीफ?
अब सवाल उठता है कि क्या पाकिस्तानी खिलाड़ियों को वर्ल्ड कप 2023 के दौरान बीफ मिलेगा, तो इसका जवाब है नहीं। पाकिस्तानी खिलाड़ियों को भारत में बीफ खाने को नहीं मिलेगा। व्यंजनों की सूची में कहीं भी इसका नाम नहीं है, क्योंकि भारत में बीफ बैन है।

pak 01 1 | Sach Bedhadak

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान की टीम
बाबर आजम (कप्तान), फखर जमां, इमाम उल हक, शादाब खान (उपकप्तान), अब्दुल्लाह शफीक, मोहम्मद रिजवान, सऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, सलमान आगा, मोहम्मद नवाज, स्मां मीर, हारिस रऊफ, मोहम्मद वसीम जूनियर, हसन अली और शाहीन अफरीदी।