Rohit Sharma के साथ फिर हुई बेईमानी, गलत आउट होने के बाद रो पड़ी रितिका, देखें Video

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 16वें सीजन के 54वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस (MI) ने रॉयल्स चैलेंचर्स बेंगलुरु (RCB) को 6 विकेट से पटखनी दी…

DRS | Sach Bedhadak

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 16वें सीजन के 54वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस (MI) ने रॉयल्स चैलेंचर्स बेंगलुरु (RCB) को 6 विकेट से पटखनी दी है। MI ने अपने घर में शानदार जीत हासिल की है। वहीं मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा के लिए यह सीजन कुछ खास नहीं रहा है और वो सस्ते में आउट हो गए, जल्दी आउट होने के बाद रोहित शर्मा की पत्नी का इमोशनल रिएक्शन कैमरे में कैद हो गया है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

हसरंगा की फिरकी में फंसे रोहित शर्मा

बता दें कि मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल्स चैलेंचर्स बेंगलुरु ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 199 रन बनाए। टीम के लिए सबसे ज्यादा रन ग्लेन मैक्सवेल (68) और फाफ डु प्लेसिस (65) ने बनाए। जवाब में मुंबई ने 16.3 ओवर में 200 रनों का लक्ष्य हासिल कर लिया। लेकिन रोहित शर्मा इस मुकाबले में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए, वो सिर्फ 7 रन बनाकर वादिदु हसरंगा की गेंद पर आउट हो गए। हसरंगा की फिरकी के जाल में रोहित शर्मा फंस गए, वो इस बॉल पर एक रन चुराना चाहते थे लेकिन गेंद सीधी पेड के आकर लगी और एलबीडबल्यू आउट हो गए। आउट होने के बाद रोहित शर्मा काफी नाराज दिखे।

यह खबर भी पढ़ेंं:- CSK vs LSG: रवींद्र की फिरकी का जादू, चकराया मार्कस स्‍टोइनिस का माथा, देखें Video

RCB 3 | Sach Bedhadak

आईपीएल 2023 में रोहित शर्मा का प्रदर्शन
इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन में रोहित शर्मा ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है। अब तक उन्होंने इस टूर्नामेंट में 11 मैच में 191 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका औसत 17.36 का रहा है। रोहित शर्मा ने इस टूर्नामेंट में सिर्फ एक अर्धशतक जड़ा है। इस जीत के साथ मुंबई आईपीएल 2023 की पॉइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर पहुंच गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *