David Warner ने Mitchell Johnson के विवादित बयान पर किया पटलवार, कहा- मेरे पेरेंट्स ने मुझे ये सिखाया है

David Warner on Mitchell Johnson : ऑस्ट्रेलिया टीम के ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर ने पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज से अपने पूर्व साथी क्रिकेटर मिचेल…

aron finch 01 | Sach Bedhadak

David Warner on Mitchell Johnson : ऑस्ट्रेलिया टीम के ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर ने पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज से अपने पूर्व साथी क्रिकेटर मिचेल जॉनसन के कॉलम पर खुलकर चर्चा की है। जॉनसन ने द वेस्ट ऑस्ट्रेलियन के लिए अपने कॉलम में लिखा है, जब हम डेविड वॉर्नर की विदाई सीरीज की तैयारी कर रहे हैं, तो क्या कोई मुझे बता सकता है कि क्यों? संघर्ष कर रहे टेस्ट सलामी बल्लेबाज को संन्यास की डेट खुद तय करने का मौका क्यों मिला है? ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट इतिहास के सबसे बड़े स्कैंडस में से एक रहे खिलाड़ी को हीरो जैसी विदाई क्यों मिल रही है और उन्हें क्यों चाहिए?

यह खबर भी पढ़ें:– क्या विराट कोहली तोड़ पाएंगे सचिन तेंदुलकर के 100 शतकों का रिकॉर्ड? ब्रायन लारा ने की बड़ी भविष्यवाणी

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने अनाउंसमेंट की टेस्ट टीम बाहरी हमलों की स्थिति में अनुभवी सलामी बल्लेबाज की कड़ी सुरक्षा करेगी, वार्नर ने आग में घी डालने से परहेज किया है। वार्नर ने शुक्रवार को पैरामाटा में फॉक्स क्रिकेट के ग्रीष्मकालीन कवरेज के लॉन्च पर कहा है कि हर किसी को अपनी बात रखने का अधिकार है। इन चीजों से आगे चलते हुए हम पश्चिम में एक अच्छे टेस्ट की उम्मीद कर रहे है। अपने करियर को ऊंचे स्तर पर समाप्त करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे वार्नर ने कहा है कि उन्होंने जॉनसन जैसी आलोचना के सामने हार नही मानना बहुत पहले ही सीख लिया है।

warner 01 4 | Sach Bedhadak

वॉर्नर ने कहा, मेरे माता-पिता ने मुझे एक बात सिखाई है, उन्होंने मुझे हर दिन लड़ना और कड़ी मेहनत करना सिखाया है। मुझे लगता है कि आज जो आप यहां देख रहे हैं वह अधिक महत्वपूर्ण है, लोग क्रिकेट का समर्थन करने के लिए आगे आ रहे हैं। वार्नर ने 2020-21 की गमियों के बाद 25 मैचों में सिर्फ एक टेस्ट शतक बनाया है। वो शतक 2022 के आखिरी में एमसीजी में उनके 100वें टेस्ट में आया था, जब उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दोहरा शतक बनाया।

jonson 01 | Sach Bedhadak

वार्नर ने 2020-21 की गर्मियों के बाद से 25 मैचों में केवल एक टेस्ट शतक बनाया है। वह शतक 2022 के अंत में एमसीजी में उनके 100वें टेस्ट में आया जब उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दोहरा शतक बनाया। ऑस्ट्रेलियाई चयनकर्ता कठिन दौर में वार्नर के प्रति वफादार रहे हैं, और वर्तमान में यह तय कर रहे हैं कि सिडनी के बाद उनकी जगह कौन लेगा। टीम ने हाल ही में शानदार प्रदर्शन किया है।