Ratan Tata News: नहीं रहे रतन टाटा, 86 साल की उम्र में मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में निधन, शोक में देश!

Ratan Tata News: भारत के मशहूर उद्योगपति रतन टाटा नहीं रहे. उन्होंने 86 वर्ष की उम्र में अपनी अंतिम सांस ली. रतन टाटा ब्रीच कैंडी…

WhatsApp Image 2024 10 10 at 12.11.35 AM | Sach Bedhadak

Ratan Tata News: भारत के मशहूर उद्योगपति रतन टाटा नहीं रहे. उन्होंने 86 वर्ष की उम्र में अपनी अंतिम सांस ली. रतन टाटा ब्रीच कैंडी अस्पताल की इंटेंसिव केयर यूनिट (ICU) में कुछ वक्त से भर्ती थे. यहीं उन्होंने अंतिम सांसें लीं. आपको बता दें कि रतन टाटा मौजूदा भारतीय उद्योग जगत की सबसे बड़ी हस्ती थे.

उन्होंने 1991 में भारत के सबसे बड़े और सबसे प्रभावशाली समूहों में से एक टाटा ग्रुप की होल्डिंग कंपनी टाटा संस के प्रेसिडेंट बने और 2012 तक समूह का नेतृत्व किया. टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा भारत में बिजनेस और समाजसेवा दोनों में एक मिसाल थे.

दो दिन पहले ही कहा था- मैं बिल्‍कुल ठीक हूं

इससे पहले सोमवार को भी रतन टाटा की तबीयत बिगड़ने की खबर आई थी, जिसके कुछ ही घंटों बाद खुद रतन टाटा के एक्‍स हैंडल से एक पोस्‍ट शेयर किया गया था. इस पोस्‍ट में लिखा था कि मेरे लिए चिंता करने के लिए सभी का धन्‍यवाद! मैं बिल्‍कुल ठीक हूं. चिंता की कोई बात नहीं, मैं बढ़ती उम्र से जुड़ी बीमारियों की रूटीन जांच के लिए अस्‍पताल आया हूं. इसके बाद ब्रीच कैंडी अस्पताल की इंटेंसिव केयर यूनिट (ICU) में उन्हें भर्ती किया गया जहां पर उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली.