Politics News: रणथंभौर त्रिनेत्र गणेश मेले में किरोड़ी लाल मीणा का अनोखा अंदाज, सोशल मीडिया पर हुआ वीडियो वायरल

Politics News: राजस्थान की राजनीति में विधानसभा चुनाव हो या लोकसभा चुनाव दोनों में चर्चा में रहे राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री डॉक्टर किरोडी लाल…

शपथ ग्रहण समारोह 8 | Sach Bedhadak

Politics News: राजस्थान की राजनीति में विधानसभा चुनाव हो या लोकसभा चुनाव दोनों में चर्चा में रहे राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री डॉक्टर किरोडी लाल मीणा अपनी बयान बाजी हो या किसी अन्य मुद्दे से सुर्खियां बटोरते रहते हैं इसी बीच डॉक्टर किरोडी लाल मीणा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जो की राजनीतिक गलियारों में सुर्खियां बटोर रहा है.जिसमें वह अनोखे अंदाज में दिखाई दे रहे हैं.

त्रिनेत्र गणेश मेले में खुली जीप में दिखे मंत्री मीणा

राजस्थान सरकार के मंत्री डॉक्टर किरोडी लाल मीणा गणेश चतुर्थी के अवसर पर रणथंभौर में त्रिनेत्र गणेश मेले में खुली जीप में घूमते दिखे इसी के साथ डॉक्टर मीणा ने जीप में पुपाड़ी बजाते हुए दिखे इसके बाद मीणा को देखने लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. इसके बाद मीणा का वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का केंद्र बन गया और राजनीतिक गलियां में एक चर्चा का विषय हो गया. और पूपाड़ी और डॉ किरोडी लाल मीणा का बच्चों की तरह इसको बजाने का अंदाज लोगों को खूब भा रहा था.

मंत्री मीणा ने श्रद्धालुओं को किया फल फ्रूट वितरण

रणथंभौर त्रिनेत्र गणेश मंदिर में सैकड़ो की संख्या में श्रद्धालु दर्शन करने पहुंचे इसी बीच अनेक भामाशाहों ने श्रद्धालुओं के लिए निशुल्क भंडारे फ्रूट वितरण आदि अन्य प्रकार के चीजों का वितरण किया तो वही इसी दौरान डॉक्टर किरोडी लाल मीणा ने भी मेले में आए श्रद्धालुओं को भंडारे में फल फ्रूट विवरण किया.