केरल में बिहार की बच्ची से रेप के बाद हत्या, पुलिस ने माफी मांगी, लिखा-सॉरी बेटा-हम कुछ नहीं कर पाए

तिरुवनन्तपुरम। केरल में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां बिहार की रहने वाली पांच साल की मासूम से रेप के बाद उसकी…

New Project 2023 07 31T133346.087 | Sach Bedhadak

तिरुवनन्तपुरम। केरल में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां बिहार की रहने वाली पांच साल की मासूम से रेप के बाद उसकी हत्या कर दी। शुक्रवार की रात को मासूम का शव एक दलदली इलाक में बोरे में बंद बरामद हुआ। वह शुक्रवार सुबह से लापता थी।

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए बच्ची से दरिंदगी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में सरेआम माफी मांगी है। केरल पुलिस ने बच्ची से यौन उत्पीड़न के बाद हत्या की इस घटना में सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटरएक्स पर माफीनामा शेयर किया है।

केरल पुलिस ने एक पोस्ट में कहा, ‘माफ करो बेटी!’ हम बच्ची को उसके माता-पिता के पास सुरक्षित वापस लाने के उनके प्रयास व्यर्थ गए। पोस्ट मलयालम में लिखा है। पुलिस ने कहा, ‘लड़की को जीवित उसके माता-पिता के पास लाने के हमारे प्रयास असफल रहे। बच्चे का अपहरण करने वाले संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया गया है।’

वहीं एक पुलिस अधिकारी ने शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का हवाला देते हुए न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया कि पांच वर्षीय बच्चे के साथ दुष्कर्म किया गया और उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई। लड़की के माता-पिता बिहार के रहने वाले हैं।
पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी बिहार के रहने वाला है और मजदूरी करता है। आरोपी जहां मजदूरी करता था, उसी इमारत की पहली मंजिल पर एक कमरे में रह रहा था। यहां पर मासूम बच्ची भी अपने मता-पिता के साथ रहती थी। आरोपी को गिरफ्तार करते समय वह नशे में था। शनिवार को उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

एर्नाकुलम ग्रामीण एसपी विवेक कुमार ने कहा, ‘हमें शाम 7 बजे शिकायत मिली और शुक्रवार रात 8 बजे से पहले एफआईआर दर्ज की गई। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच की। सीसीटीवी फुटेज में बच्ची मजदूर के साथ थी। हमने उसे रात 9:30 बजे ही आरोपी को पकड़ लिया। वह नशे की हालत में था।’ पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *