सरकार के नए फेरबदल में ग्रामीण एसपी यादव को लगाया भीलवाडा एसपी,अब राममूर्ति होंगे जोधपुर के नए ग्रामीण एसपी

अब जोधपुर ग्रामीण के एसपी धर्मेंद्र सिंह यादव का तबादला भीलवाड़ा कर दिया है। उनकी जगह अब राम मूर्ति जोशी ग्रामीण के नए एसपी होंगे…

WhatsApp Image 2024 09 23 at 11.49.50 | Sach Bedhadak

अब जोधपुर ग्रामीण के एसपी धर्मेंद्र सिंह यादव का तबादला भीलवाड़ा कर दिया है। उनकी जगह अब राम मूर्ति जोशी ग्रामीण के नए एसपी होंगे

राजस्थान की भजनलाल सरकार द्वारा राजस्थान में आईएएस और आईपीएस अधिकारियों के तबादले के साथ ही किए गए बड़े फेरबदल के साथ ही रविवार आधी रात को लिस्ट जारी कर 22 IAS और 58 आईपीएस अधिकारियों के तबादले कर दिए। 7 महीने बाद जारी इस तबादला लिस्ट में 15 जिलों के एसपी और दो रेंज आईजी भी बदल दिए गए हैं। इसी क्रम में अब जोधपुर ग्रामीण के एसपी धर्मेंद्र सिंह यादव का तबादला भीलवाड़ा कर दिया है। उनकी जगह अब राम मूर्ति जोशी ग्रामीण के नए एसपी होंगे। जल्द ही ग्रामीण एसपी धर्मेन्द्रसिंह यादव तबादले के साथ ही भीलवाड़ा में अपना पद संभालेंगे।

अब ग्रामीण पुलिस अधीक्षक का संभालेंगे पदभार


राम मूर्ति जोशी अजमेर जीआरपी के पुलिस अधीक्षक रह चुके हैं। अब जोधपुर ग्रामीण एसपी का कार्यभार संभालेंगे। उनके सामने ग्रामीण क्षेत्रों में नशे की तस्करी नेटवर्क को तोड़ने की चुन्नौती रहेगी।

दबंग पुलिस ऑफिसर के रूप में ऐसे बनाई पहचान


बता दें की वर्तमान एसपी धर्मेंद्र सिंह दबंग पुलिस ऑफिसर के रूप में अपनी छवि बनाने के साथ ही अपराधियों की धरकपड के लिए चलाए जाने वाले विशेष अभियान के तहत उन्होने अपनी अलग पहचान बनाई। उनके नेतृत्व में ग्रामीण पुलिस ने नशा तस्करी को लेकर कई बड़ी कार्रवाइयों को अंजाम दिया था। उस समय जोधपुर ग्रामीण में फलोदी क्षेत्र के थाने भी शामिल थे। बाद ने फलोदी को नया जिला बना दिया गया। यादव को शाहपुरा का भी अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।