सवाई माधोपुर में हुआ बड़ा हादसा, अचानक पुलिया टूटने से स्कूल बस गिरी नाले में, 4 लोग बहे

Rajasthan News: राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में पिछले 24 घंटे से बारिश हो रही है, जिसके चलते शहर में बाढ़ जैसे हालात बन गए…

शपथ ग्रहण समारोह 18 | Sach Bedhadak

Rajasthan News: राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में पिछले 24 घंटे से बारिश हो रही है, जिसके चलते शहर में बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं. जिससे की लगातार हादसे हो रहे है. सवाई माधोपुर में गुरुवार सुबह पुराने शहर में लटिया नाला बड़ा राजबाग स्थित पुलिया अचानक टूट गई. घटना के समय पुलिया से स्कूल बस गुजर रही थी जिससे की बस नाले में गिर गई और 4 लोग बह गए बाकी लोगों को स्थानीय निवासियों ने मौके पर पहुंचकर लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला.

4 युवक नाले में बहे, 1 को स्थानीय लोगों ने बचाया

सवाई माधोपुर में अचानक पुलिया टूटने से चार लोग नाले में बह गए हालांकि एक को जैसे तैसे करके स्थानीय लोगों ने बचा लिया. लेकिन बाकी तीन लोगों को वे नहीं बचा सके. बहने वाले सभी लोग हम्माल मोहल्ला निवासी बताए जा रहे हैं. स्थानीय लोगों ने बताया कि पुलिया के पास ही सिटी बस स्टैंड स्थित है. इस वक्त शहर में बाढ़ जैसे हालात हैं. शहर में तेज परवाह के साथ पानी आ रहा है. इस कारण प्रशासन की टीम भी मौके पर नहीं पहुंच पा रही है.

सवाई माधोपुर और अजमेर में 1 से 12वीं तक के स्कूलों की छुट्टी

राजस्थान में हो रही लगातार मूसलाधार बारिश चारों ओर तबाही मचा रखी है जिसमें अजमेर और सवाई माधोपुर में बारिश लगातार बरसाने से सड़क जल मग्न हो गई है जिसे देखते हुए अजमेर और सवाई माधोपुर जिला कलेक्टर ने कक्षा 1 से 12वीं के विद्यालयों में अवकाश घोषित कर दिया.