Crime News: लड़की की लव मैरिज से नाराज परिजनों ने लड़के के भाई का दिनदहाड़े अपहरण किया, हाथ पैर तोड़ अधमरा कर बाजार में फेंक गए

Crime News: सीकर जिले के दांतारामगढ़ थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े युवक को अपहरण कर मारपीट का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार, लड़की के…

WhatsApp Image 2024 09 24 at 9.17.36 PM | Sach Bedhadak

Crime News: सीकर जिले के दांतारामगढ़ थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े युवक को अपहरण कर मारपीट का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार, लड़की के प्रेम विवाह से नाराज पिता, भाई और उनके परिजनों ने लड़के के बड़े भाई का अपहरण कर सुनसान जगह पर ले गए और उसके हाथ पैर तोड़ दिए. सूचना के बाद घायल युवक को एसएमएस हॉस्पिटल में भर्ती कराया है. घटना दांतारामगढ़ के डांसरोली गांव के मुख्य बाजार की बताई जा रही है.

WhatsApp Image 2024 09 24 at 9.19.09 PM | Sach Bedhadak

थाने में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ित महेश जाट और उसके पिता डांसरोली गांव के मुख्य बाजार में कुछ सामान खरीदने के लिए आए थे, इस दौरान कुछ युवक कैंपर गाड़ी लेकर आए और युवक के साथ मारपीट करने लगा गए. मारपीट के बाद युवको ने महेश को कैंपर में डालकर डांसरोली कस्बे के बाहर जोहड़े में ले गए फिर उसके साथ जमकर मारपीट की है और महेश के हाथ पैर तोड़कर अधमरा कर दिया. उसके बाद आरोपियों ने महेश को अधमरी हालत में कैंपर में डालकर डांसरोली गांव के मुख्य बाजार के बीच में फेक कर चले गए. पीड़ित महेश जाट के परिजनों ने दांतारामगढ़ थाने में रामनिवास सामोता, प्रकाश जाट, योगेश जाट, महावीर सामोता और प्रकाश सामोता के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है.

WhatsApp Image 2024 09 24 at 9.19.31 PM 1 | Sach Bedhadak

लकड़ी की लव मैरिज से नाराज थे परिजन

जानकारी के अनुसार अभी हाल ही में कुछ दिनों पहले डांसरोली प्रेमपुरा निवासी किरण सामोता ने अमानीपुरा निवासी रमेश परसवाल साथ जोधपुर कोर्ट में लव मैरिज की थी. किरण सामोता कोर्ट में शादी के बाद रमेश परसवाल के घर रहने लग गई थी. किरण की शादी से उसके पिता व भाई नाराज थे. उसको लेकर दोनों ही परिवारों में अनबन चल रही थी. इस बात को लेकर किरण के पिता, भाई और परिजनों ने रमेश के भाई के साथ मारपीट की है.