दौसा के मेहंदीपुर बालाजी में श्रद्धालुओं से भरी बस पलट, 30 घायल, 3 गंभीर घायलों को जयपुर किया रेफर

Rajasthan Accident News : दौसा जिले के मेहंदीपुर थाना क्षेत्र में चार धाम की यात्रा कर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी बस खाई में पलटी। 30 लोग घायल हुए जिसमें से तीन गंभीर घायलों को जयपुर रेफर किया गया।

Bus Accident | Sach Bedhadak

Rajasthan Accident News : जयपुर। राजस्थान के दौसा जिले के मेहंदीपुर बालाजी थाना क्षेत्र से गुजर रही श्रद्धालुओं की बस नेशनल हाइवे नंबर 21 पर अनियंत्रित होकर खाई में पलटी खाने की खबर सामने आई है। इस बस में सवार 30 लोगों के घायल होने की खबर है। जिन्हें पुलिस ने सिकराय में भर्ती कराया है। जहां से 17 लोगों को जिला अस्पताल में रेफर किया गया है। इसके बाद जिला अस्पताल ने तीन गंभीर घायलों को जयपुर रेफर किया है। जैसे ही हादसा वहां आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और श्रद्धालुओं को बस से बाहर निकाला। ग्रामीण मेहंदीपुर बालाजी थाने में हादसा होने की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

यह खबर भी पढ़ें:-JEE की तैयारी कर छात्रा से गैंगरेप के बाद हत्या, रेलवे ट्रैक पर मिला शव, अंतिम संस्कार के 4 दिन बाद खुलासा

चार धाम यात्रा कर लौट रहे थे श्रद्धालु

हेड कांस्टेबल राजेश्वर सिंह ने बताया कि बस में सवार लोगा चार धाम की यात्रा कर लौट रहे थे। गुरुवार को श्रद्धालु वृंदावन में रुके थे। इस दौरान देर रात वृंदावन से रवाना होकर बस से भीलवाड़ा जा रहे थे। रात 2 बजे बस बालाजी थाना क्षेत्र से गुजर रही थी और नेशनल हाइवे नंबर 21 स्थित आंतरहेड़ा के पास पहुंची थी। तभी बस चालक की लापरवाही से बस अनियंत्रित होकर रोड के करीब बने 10 फिट गहरे गड्‌ढे में जारी गिरी। हादसे बाद वहां चीख पुकार मच गई, जिसे सुनकर आसपास के लोग बचाने पहुंचे।

17 जिला अस्पताल तो 3 जयपुर रेफर

हेड कांस्टेबल राजेश्वर सिंह के मुताबिक, घायल 17 श्रद्धालुओं को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से 3 गंभीर घायलों को जयपुर के लिए रेफर किया गया है। जिला अस्पताल के डॉक्टर दिनेश मीणा के मुताबिक, जिला अस्पताल आए घायलों में से तीन की हालात गंभीर थी। जिसके चलते उन्हें जयपुर रेफर कर दिया है। वहीं बालाजी थाना पुलिस ने हादसे के बाद दुर्घटनाग्रस्त बस को थाने में खड़ा करवा दिया है।

यह खबर भी पढ़ें:-कोटा में फिर सुसाइड, NEET की तैयारी कर रही छात्रा ने बिल्डिंग की नौंवी मंजिसे कूदकर दी जान