Sonali Phogat Murder Case : पीए सुधीर ने 12 हजार में खरीदा था MDMA ड्रग, पूछताछ में हुए सनसनीखेज खुलासे

Sonali Phogat Murder Case : भाजपा नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट डेथ केस में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। ताजा खुलासा पीए सुधीर…

Sonali Phogat02 | Sach Bedhadak

Sonali Phogat Murder Case : भाजपा नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट डेथ केस में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। ताजा खुलासा पीए सुधीर से पूछताछ में हुआ है कि उसने ही 12 हजार रुपए में MDMA नाम का ड्रग खरीदा था। जिसे उसने पार्टी के दौरान जानबूझकर ज्यादा मात्रा में पानी में मिला दिया था। उन्होंने सोनाली से ये पीने को भी कहा था लेकिन उस समय सोनाली ने पानी पीने से मना कर दिया था। जिसके बाद सुधीर और सुखविंदर ने जबरन पानी की बोतल सोनाली के मुंह में अड़ा दी थी। जिसके थोड़ी देर बाद ही सोनाली (Sonali Phogat) अपना होश खोने लगी थीं। सुधीर और सुखविंदर सोनाली को लेकर बाथरूम तक ले गए और बाथरूम में ही करीब 2 घंटे तक बंद रहे।

ग्रांड लीओनी रिजॉर्ट के वेटर स्टाफ से खरीदा MDMA

सुधीर ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने गोवा के ही ग्रांड लीओनी रिजॉर्ट के वेटर स्टाफ दत्ता प्रसाद से ये ड्रग खरीदा था। वारदात की रात शाम 7 बजे सोनाली, सुधीर और सुखविंदर ने इस ड्रग का पहला नशा इसी लीओनी रिजॉर्ट में ही लिया था। सुधीर ने एक बोतल में थोड़ा ड्रग उड़ेला इसके बाद बचे हुए ड्रग को अपने पास ही रखे लिया। लीओनी से वे तीनों रात 11 बजे कर्लीज क्लब  (Curlies Restaurant Goa) पहुंचे। यहां पर सुधीर और सुखविंदर ने पार्टी के दौरान बीच-बीच में ड्रिंक में ड्रग मिलाकर सोनाली को देते रहे। यहां तक कि उन्होंने पानी में भी ड्रग मिलाकर सोनाली को दिया। ड्रग के ओवरडोज से सोनाली की तबियत बिगड़ने लगी।

दो घंटे बाथरूम में रुकने को बताई ये वजह

सुधीर ने बताया कि  सोनाली की हालत बिगड़ेने पर वे बार-बार उल्टियां कर रहीं थीं। इसलिए वे सोनाली को बार-बार बाथरूम लेकर जा रहे थे। लेकिन सुबह 4 बज के आस-पास जब उन्होंने फिर से बाथरूम जाने को कहा तो वे बाथरूम में ही गिर पड़ी और काफी देर तक बेहोश रहीं। सुधीर ने कहा कि इस दौरान वो और सुखविंदर बाथरूम के पास खड़े रहे।

बता दें कि अब तक सोनाली फोगाट के इस मामले में 5 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। इसमें सबसे बड़ी कार्रवाई वो थी, जिसमें पुलिस ने कर्लीज़ क्लब के मालिक औऱ एक ड्रग पैडलर को गिरफ्तार किया था। बता दें कि इससे पुलिस ने बीते शुक्रवार दो लोगों सोनाली के पीए सुधीर सांगवान औऱ सुखविंदर सिंह को गिरफ्तार किया था।

यह भी पढ़ें- Sonali Phogat को दी गई थी ड्रग, तबीयत बिगड़ी तो 2 घंटे तक वॉशरूम मे रखा  

रिंकू ने लगाए पीए पर कई सनसनीखेज आरोप

सोनाली (Sonali Phogat) के भाई रिंकू ढाका ने पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर पर हत्या के आरोप लगाए हैं। दोनों ही सोनाली के साथ गोवा में मौजूद थे। रिंकू के भाई और उनके परिवार ने गोवा के अंजुना पुलिस थाने में 4 पन्नों की लिखित शिकायत दी है। इस रिपोर्ट में सांगवान और सुखविंदर पर हत्या सहित कई आरोप लगाए है।

रिंकू ने सोनाली के सहयोगियों पर बहन की संपत्ति हड़पने इरादे से हत्या (Sonali Phogat Case) का आरोप लगाया। रिंकू ने कहा कि इन दोनों की यह पूर्व नियोजित प्लानिंग थी। अंजुना पुलिस को दी गई शिकायत में रिंकू दावा किया कि तीन महीने पहले पीए सुधीर ने सोनाली के रसोईयों को भी हटा दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *