‘वो मेरी आखिरी सरहद हो जैसे’…नसरुल्लाह के इश्क में पाकिस्तान पहुंची अंजू, सीमा हैदर से उलट कहानी

सीमा हैदर के बाद अब भारत की अंजू अपने फेसबुक प्रेमी से मिलने पाकिस्तान पहुंच गई है. अंजू प्रेमी नसरुल्लाह से मिलने के लिए खैबर पख्तूनख्वा पहुंची है.

sb 1 2023 07 24T101206.239 | Sach Bedhadak

Anju Nasrullah Love Story: भारत में इन दिनों इश्क की कहानियों की काफी चर्चा है जहां प्रेमी-प्रेमिकाओं ने अपनी मोहब्बत को पाने के लिए सरहदों के सारे बंधन तोड़ दिए हैं. सीमा हैदर और सचिन मीणा की कहानी की अभी सारी परतें खुलना बाकी है कि दूसरी ओर एक और प्रेम कहानी सामने आ गई है जहां अब भारत की अंजू इश्क के चक्कर में वाघा बॉर्डर पार कर पाकिस्तान पहुंच गई है. 34 साल की अंजू 4 साल तक अपने पाकिस्तानी दोस्त से सोशल मीडिया पर बात करने के बाद आखिर शादी रचाने के लिए देश छोड़ दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक अंजू का प्रेमी 29 साल का नसरुल्लाह जो कि एक मेडिकल रिप्रेजेन्टेटिव है, खैबर पख्तूनख्वा का रहने वाला है और एक महीने के विजिट वीजा पर वाघा बॉर्डर से होते हुए पाकिस्तान के इस्लामाबाद पहुंची. बता दें कि दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे से मिले थे जिसके बाद लगातार 4 सालों से वह एक दूसरे के टच में है.

हालांकि खैबर पख्तूनख्वा के डीर बाला जाने के लिए अंजू ने पाक सरकार से अनुमति ली जिसके बाद वह अभी अपने प्रेमी के घर पर रूकी हुई है. वहीं शुरुआत में पुलिस ने महिला को हिरासत में लिया था लेकिन वैध वीजा होने के बाद उसे छोड़ दिया गया. इसके अलावा अंजू के पाकिस्तान जाने के बाद वहां की एजेंसियां जांच में भी जुट गई है.

अंजू के है 15 साल का बेटी, 6 साल की बेटा

वहीं पुलिस ने अंजू के भिवाडी वाले घर में पूछताछ की है जहां उसके पति अरविंद ने पुलिस को जानकारी दी कि वह जयपुर जाने का कहकर घर से निकली थी जिसके बाद उसे पता चला कि वह पाकिस्तान पहुंच गई है. इसके साथ ही अंजू और उसका पति भिवाड़ी में ही प्राइवेट नौकरी करते हैं जहां उनकी एक 15 साल की बेटी और एक 6 साल का बेटा है.

वहीं पति अरविंद ने आगे बताया कि लाहौर पहुंचने के बाद अंजू ने अपनी बहन को व्हाट्सऐप पर कॉल करके लाहौर पहुंचने की जानकारी दी. वहीं अंजू के पति ने उससे वापस लौटने की अपील की है. इसके अलावा अंजू के पति ने नसरुल्लाह के बारे में पता होने से इनकार किया है.

हम दोनों जल्दी ही शादी करेंगे – नसरुल्‍लाह

वहीं अंजू के प्रेमी नसरुल्‍लाह ने मीडिया को बताया है कि वह अगले दो से तीन दिनों में सगाई करने जा रहे हैं और उसके बाद अंजू अपने देश वापस लौट जाएगी और फिर वह शादी के लिए वापस आएगी. उन्होंने कहा कि यह मेरी और अंजू की निजी जिंदगी का मामला है और हम नहीं चाहते हैं कि कोई भी इसमें हस्तक्षेप करे.

नसरुल्‍लाह ने कहा कि अंजू को वीजा प्रक्रिया पूरी करने में 2 साल लग गए है और अब उन्होंने शादी करने का फैसला ले लिया है. वहीं उन्होंने आगे कहा कि हम दोनों के रिश्ते को किसी भी धर्म के एंगल से ना देखा जाए और अंजू धर्म परिवर्तन करेगी या नहीं यह उसका निजी फैसला होगा और वह उसके फ़ैसले का सम्मान करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *