इंस्टाग्राम पर इश्क!, पाकिस्तानी प्रेमी से मिलने 1 हजार रुपए लेकर एयरपोर्ट पहुंची नाबालिग, 12वीं में रही है टॉपर

पाकिस्तान गई अंजू के मामले पर बवाल अभी थमा भी नहीं कि शुक्रवार को लाहौर जाने की तैयारी में जयपुर एयरपोर्ट पहुंची एक किशोरी पकड़ी गई।

sb 1 2023 07 29T123459.336 | Sach Bedhadak

जयपुर। पाकिस्तान गई अंजू के मामले पर बवाल अभी थमा भी नहीं कि शुक्रवार को लाहौर जाने की तैयारी में जयपुर एयरपोर्ट पहुंची एक किशोरी पकड़ी गई। सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती के बाद पाकिस्तानी लड़के के प्यार के झांसे में फंसी किशोरी बिना दस्तावेज ही जयपुर एयरपोर्ट पर पहुंच गई थी। उसने पाकिस्तान लाहौर की फ्लाइट का टिकट मांगा तो वहां मौजूद सिक्योरिटी एजेंसी तुरंत अलर्ट हो गई और किशोरी से पूछताछ की। साथ ही, पहचान से जुड़े दस्तावेज मांगे गए तो उसनेमना कर दिया।

इसके बाद सिक्योरिटी इंचार्ज ने जयपुर कमिश्नरेट पुलिस के एयरपोर्ट थाने को सूचना दी। एयरपोर्ट थाना पुलिस ने किशोरी से करीब 3 घंटे तक पूछताछ की तो यह सच सामने आया कि किशोरी इंस्ट्राग्राम अकाउंट चलाती है और उस पर उसकी दोस्ती पाकिस्तान के रहने वाले असलम से हुई थी। जिसने उसे कहा था कि वह एयरपोर्ट से टिकट लेकर पाकिस्तान आ जाए।

12वीं की टॉपर… इंस्टाग्राम अकाउंट से फंसी जाल में

पूछताछ में पता लगा कि किशोरी अपने 12 वीं क्लास में स्कूल टॉपर रही है। श्रीमाधोपुर की रहने वाली और चौमूं में पढ़ाई कर रही यह लड़की एक साल से इंस्टाग्राम अकाउंट चला रही है। तभी से पाकिस्तान के असलम से बात कर रही थी, जिसने इसे अपने प्यार के झांसे में फंसा साथ जीने मरने की कसमें खाकर पाकिस्तान आने को कहा।

डीसीपी (ईस्ट) ज्ञानचंद यादव ने बताया कि एयरपोर्ट पर अधिकारियों ने किशोरी को दोपहर दो बजे पकड़ा था। थाने लाकर पूछताछ की तब पहले तो उसने खुद को पाकिस्तानी निवासी गजल बताया और अपनी बुआ के साथ यहां आने की बात कही। करीब तीन घंटे की पूछताछ के बाद उसने सच बताया तो पुलिस ने फोटो के आधार पर उसके परिजनों का पता लगाया।

एक हजार रुपए लेकर आई थी

किशोरी घर से बड़ी बहन के पास जाने का कहकर निकली थी। उसके 500 रुपए यहां पहुंचने के किराए व बुर्का खरीदने के खर्च हो गए थे। ऐसे में अब पुलिस इस हर पहलू पर जांच कर रही है। वहीं पाकिस्तान से कितने अकाउंट इंस्टाग्राम से यहां की युवतियों के संपर्क में हैं यह भी पता लगाया जाएगा।

ये खबर भी पढ़ें:-कोटा में नदी के बहाव में बहे दो सगे भाई, देर रात साथियों के साथ शौच के लिए गए दोनों

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *