Tiger 3 Collection Day 4: भारत और न्यूजीलैंड के मैच ने सलमान की ‘टाइगर 3’ धो डाला, बस कर पाई इतनी कमाई

Tiger 3 Collection Day 4: सलमा खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर 3’ लगातार थिएटर्स में शानदार कमाई कर रही है। लेकिन भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मैच का बहुत असर पड़ा है।

Tiger 3 3 | Sach Bedhadak

Tiger 3 Collection Day 4: सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी ‘टाइगर 3’ दिवाली के मौके पर रिलीज कर अपने फैंस को बड़ा तोहफा दिया है। फिल्म ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। पहले दिन फिल्म ने शानदार कमाई की, लेकिन सलमान की फिल्म ‘टाइगर 3’ पर चौथे दिन भारत और न्यूजीलैंड का क्रिकेट मैच भारी पड़ गया। इसका सीधा असर फिल्म की कमाई पर पड़ा। फिल्म की कमाई के चौथे दिन के आंकड़े सामने आ गए हैं और गिरावट दर्ज की गई है।

यह खबर भी पढ़ें:-‘Tiger 3’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया गदर, 2 दिन में कमाए 100 करोड़, पठान को चटाई धूल

रिपोर्ट की मानें तो सलमान की टाइगर 3 चौथे दिन 20 करोड़ रुपए का कारोबार भी नहीं कर पाई। सलमान की फिल्म महज 18.98 करोड़ का ही कलेक्शन कर पाई। पिछले चार दिनों में टाइगर 3 ने बुधवार को सबसे कम कमाई की। पहले दिन फिल्म ने 44.5 करोड़ रुपए के साथ धमाकेदार ओपिनंग की थी। दूसरे दिन 59 करोड़ और तीसरे दिन सलमान की फिल्म ने 44 करोड़ का कलेक्शन किा था।

यशराज स्पाई यूनिवर्स की फिल्म Tiger 3 का अब तक टोटल कलेक्शन 166.48 हो गया है। फिल्म 150 करोड़ का आंकड़ा सबसे जल्दी पार करने वाली लिस्ट में शामिल हो गई है। सलमान की फिल्म ने महज 2 दिन के अंदर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। आने वाले दो-तीन दिनों के अंदर ये फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर जाएगी।

यह खबर भी पढ़ें:-क्या सलमान खान की Tiger 3 तोडेंगी शाहरुख की Jawan का रिकॉर्ड! एडवांस बुकिंग के आंकड़े जानकर उड़