‘द केरल स्टोरी’ की कमाई 135 करोड़ पार पहुंची, अदा शर्मा का हुआ एक्सीडेंट, एक्ट्रेस ने ट्विट कर दिया हेल्थ अपडेट

The Kerala Story की एक्ट्रेस Adah Sharma का हुआ कार एक्सीडेंट, ट्वीट कर फैंस को बताया अपना हाल की एक्टिंग को खूब पसंद कर रहे हैं।

Adah Sharma | Sach Bedhadak

The Kerala Story की एक्ट्रेस Adah Sharma का हुआ कार एक्सीडेंट, ट्वीट कर फैंस को बताया अपना हाल की एक्टिंग को खूब पसंद कर रहे हैं। इस बीच खबर आ रही है कि एक्ट्रेस अदा शर्मा सड़क हादसे का शिकार हो गई हैं। उनकी दुर्घटना की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। उन्होंने अब अपने टि्वटर अकाउंट पर अपनी हेल्थ से जुड़ी जानकारी साझा की है।

एक्ट्रेस ने किया ट्वीट

‘द केरल स्टोरी’ की एक्ट्रेस अदा शर्मा ने ट्वीट कर अपने फैंस को बताया कि वो एक्सीडेंट दुघर्टना के बाद ठीक हैं और कुछ भी बड़ा नहीं हुआ। उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘मैं ठीक हूं दोस्तों’। हमारे एक्सिडेंट के बारे में फैल रही खबरों के कारण बहुत सारे मैसेज मिल रहे हैं। पूरी टीम, हम सब ठीक हैं, कुछ भी गंभीर नहीं है, कुछ भी बड़ा नहीं है, लेकिन चिंता के लिए धन्यवाद।’

अदा शर्मा की फिल्म दिन-ब-दिन लगातार बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही हैं। फिल्म को लोगों का खूब प्यार मिल रहा हैं। यहां तक लोग अदा शर्मा को जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं। वो हमेशा फिल्म को लेकर चल रहे विवाद को लेकर खुलकर बात करती दिखाई दे चुकी हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Mother’s day: बी-टाउन की ये सिंगल मदर्स भी हैं काबिले तारीफ, अकेले ही बच्चों को बनाया इतना कामियाब

सुदीप्पो सेन के निर्देशन में बनी ‘द केरल स्टोरी’ ने हाल ही में 100 करोड़ रुपए के क्लब में एंट्री कर ली है। अदा शर्मा स्टारर फिल्म ना केवल 10 दिनों में 135 करोड़ रुपए का कारोबार कर चुकी हैं बल्कि दिन-ब-दिन फिल्म की कमाई बढ़ती जा रही है। कई विवादों के बावजूद, द केरला स्टोरी 2023 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बनकर उभरी है। फिल्म ने 14 मई यानी रविवार को फिल्म ने एक ही दिन में भारत में 23 करोड़ की कमाई कर ली हे। ये किसी बड़ी उपलब्धि से कम नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *