The Kerala Story ने बॉक्स ऑफिस पर गाड़े झंडे, 11वें दिन की धमाकेदार कमाई

The Kerala Story : द केरला स्टोरी का बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। रिलीज के दूसरे सप्ताह में फिल्म सिनेमाघरों तक दर्शकों…

the kerala stroy | Sach Bedhadak

The Kerala Story : द केरला स्टोरी का बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। रिलीज के दूसरे सप्ताह में फिल्म सिनेमाघरों तक दर्शकों को खींचने में सफल रही है। बॉलीवुड खबरों की रिपोर्ट के अनुसार इस दूसरे वीकेंड में शानदार कमाई की है। दूसरे वीकेड के तीन दिनों में द केरला स्टोरी 55 करोड़ का कलेक्शन किया है। रविवार को इस मूवी में जबरदस्त तेजी देखने को मिली। लेकिन सोमवार को इस कलेक्शन में 55 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई है।

यह खबर भी पढ़ें:-Parineeti Chopra और Raghav Chadha की सगाई में शामिल होने पहुंची प्रियंका चोपड़ा

the kerala strory | Sach Bedhadak

150 करोड़ी क्लब में शामिल हुई द केरला स्टोरी
बॉलीवुड एनालिस्ट तरण आदर्श ने कहा है कि पहले सप्ताह के शानदार परफॉर्मेंस के बाद दूसरे सप्ताह में भी द करेला स्टोरी ने अपनी गति पकड़ी रही। संडे को इस मूवी ने 23.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इससे पहले शनिवार को फिल्म 19.50 करोड़ रुपये और शुक्रवार को 12.35 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। लगभग 40 करोड रुपए के बजट में बनी फिल्म ने अभी तक तक बॉक्स ऑफिस पर 144.74 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

kerala | Sach Bedhadak

11वें दिन द केरला स्टोरी ने इतने करोड़ की कमाई

बॉलीवुड खबरों की रिपोर्ट के अनुसार, संडे को ‘द केरल स्टोरी’ ने 23.25 करोड़ का कलेक्शन किया है। वहीं सोमवार को इस मूवी ने 9.50 करोड़ रुपये का कलेक्‍शन क‍िया है। बता दें कि पहले सप्ताह में इस मूवी ने 77.61 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। वहीं दूसरे सप्ताह में शुक्रवार को 11.50 करोड़, शनिवार को 19 करोड़ और रविवार को 23.25 करोड़ रुपये की कमाई हुई। 11 द‍िनों में अब भारतीय बॉक्‍स ऑफिस पर फिल्‍म ने 145.50 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन क‍र ल‍िया है।

the kerala | Sach Bedhadak

‘द केरल स्टोरी’ की कहानी
‘द केरल स्टोरी’ का ट्रेलर सामने आने के बाद से ही ये फिल्म विवादों में आ गई थी। दरअसल, फिल्म के ट्रेलर में दावा किया गया था क केरल की 32,000 लड़कियां लापता हो गई और आतंकवादी समूह आईएसआईएस में शामिल हो गईं। बाद में फिल्म के मेकर्स ने इसे बदलकर तीन महिला कर दिया था। एक तरफ जहां फिल्म को काफी लोगों का प्यार मिल रहा है तो वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जो इसे प्रोपागैंडा बता रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *