Sunny Deol की ‘Gadar 2’ ने शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को पछाड़ा, जानें अब तक की टोटल कमाई

sunny deol starrer gadar 2 beat shah rukh khan pathaan in box office collection : सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को पछाड़ दिया है।

Gadar 2 vs Pathaan | Sach Bedhadak

sunny deol starrer gadar 2 beat shah rukh khan pathaan : अभिनेता सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ ने शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने के मामले में पछाड़ दिया है। लेकिन अब शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ने सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ को पछाड़ दिया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘गदर 2’ ने भारत में ‘पठान’ की 524.53 करोड़ की कमाई को पीछे छोड़ दिया है।’

यह खबर भी पढ़ें:-Raveena Tandon ने सालों बाद बयां किया दर्द…Karisma Kapoor ने किया कॅरियर बर्बाद

‘गदर 2’ ने ‘जवान’ को पछाड़ा

सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ ने ऑक्स ऑफिस पर ‘पठान’ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ‘गदर 2’ ने पहले हफ्ते में 284.63 करोड़ की कमाई की थी। दूसरे वीकेंड पर फिल्म ने 134.47 करोड़ कमाई की, तीसरे हफ्ते फिल्म ने 63.35 करोड़ कमाई की, चौथे हफ्ते 27.55 करोड़, 5वें हफ्ते 7.28 करोड़, छठे हफ्ते 4.72 करोड़ और 7वें हफ्ते यानी कि बुधवार की कमाई को मिलाकर फिल्म ने 2.75 करोड़ की कमाई कर ली है। अब तक टोटल फिल्म ने 524.75 करोड़ की कमाई कर ली है तो इस आंकड़े के साथ गदर 2 ने पठान को पछाड़ दिया है। दरअसल, ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर 524.50 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

यह खबर भी पढ़ें:-गॉयज मैं जिंदा हूं….’थपकी प्यार की’ एक्ट्रेस Jigyasa Singh खुद को बताना पड़ा सच, बंद करो ये सब

‘गदर 2’ को कड़ी टक्कर दे रही है ‘जवान’

भले ही सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई करने के मामले में ‘पठान’ को पछाड़ दिया हो, लेकिन शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ने ‘गदर 2’ को बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में काफी पीछे छोड़ दिया है। ‘जवान’ का क्रेज अभी भी बरकरारा है। फिल्म जिस तरह से कमाई रही उससे लगता है कि ‘गदर 2’ वहां तक कभी नहीं पहुंच पाएगी। फिल्म की कमाई को लेकर तरण ने ट्वीट किया, शुक्रवार 7.10 करोड़, शनिवार 11.50 करोड़, रविवार को 13.90 करोड़, सोमवार को 4.90 करोड़, मगलवार को 4.40 करोड़, बुधवार को 4.45 करोड़ के साथ भारत में 519.69 करोड़ की कमाई कर ली है।