सना खान एजॉय कर रही हैं अपना मदरहुड, न्यू मॉम्स के साथ शेयर की अपनी डायट

फिल्मी दुनिया को अलविदा कह चुकी सना खान ने 5 जुलाई को बेटे को जन्म दिया है। वहीं सना आए दिन अपने मदरहुड को एंजॉय…

entertainment 2 scaled | Sach Bedhadak

फिल्मी दुनिया को अलविदा कह चुकी सना खान ने 5 जुलाई को बेटे को जन्म दिया है। वहीं सना आए दिन अपने मदरहुड को एंजॉय करते हुए कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। अब सना ने अपनी पोस्ट प्रेग्नेंसी डायट का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि वो बेटे के जन्म के बाद क्या खा रही हैं। चलिए जानते हैं क्या है सना खान की पोस्ट डिलेवरी डायट।

सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट प्रेग्नेंसी डायट

Screenshot 2023 07 26 173657 | Sach Bedhadak

इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए सना बताती हैं कि, वो हरीरा खा रही हैं। ये डिश नई मदर्स के लिए बेहद फायदेमंद है। वो स्टोरी में लिखती हैं कि, हरीरा हेल्थ के लिए अच्छा है। ये ड्राई फ्रूट्स के पाउडर, केसर और दूध से मिलकर बना है। पोस्ट डिलीवरी ये बहुत अच्छा है। आपके पेट को भी भरा हुआ रखता है। लैक्टेशन के लिए भी बहुत अच्छा है।

प्रेग्नेंसी पर सना कही ये बात

प्रेग्नेंसी के दिनों में सना ने अपने पति के लिए एक पोस्ट डाला था जिसमें उन्होंने लिखा था कि, ‘प्रेग्नेंसी का फेज बहुत मुश्किल था। हालांकि, कुछ मायनों में ये बहुत खास था। मेरी प्रेग्नेंसी के 8 वें महीने के आखिरी कुछ दिनों में हम यूके गए थे। पार्टनर के तौर पर हमें ये फील हुआ कि हम हर गुजरते दिन के साथ और एक-दूसरे से प्यार कर रहे हैं। एक वुमेन ये कभी नहीं भूल सकती कि उस प्रेग्नेंसी फेज में कैसे ट्रीट किया गया। अनस हमेशा मेरे और बेबी के कम्फर्ट को लेकर टेंशन में रहते थे। इस फेज में निश्चित रूप से मैंने एक अलग इंसान को देखा. हम हमेशा ही ऐसे एक-दूसरे से प्यार करते रहें।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *