सनी देओल के बेटे की शादी में शामिल होंगे सलमान खान, सामने आई गेस्ट लिस्ट

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल के बेटे करन देओल और द्रिशा आचार्य 18 जून को शादी रचाने वाले है। दोनों की शादी तैयारियां जोर-शोर से चल…

salman khan 5 | Sach Bedhadak

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल के बेटे करन देओल और द्रिशा आचार्य 18 जून को शादी रचाने वाले है। दोनों की शादी तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। बालीवुड खबरों की रिपोर्ट के अनुसार, यह शादी मुंबई के फाइव स्टार होटल Taj Lands End में होने वाली है। इस शादी में बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियां शामिल होने वाली हैं। गेस्ट लिस्ट की डिटेल्स सामने आ चुकी है और आइए जानते है कि इस शादी में कौन-कौन शामिल होने वाला है।

यह खबर भी पढ़ें:-‘आदिपुरुष’ के राम खाते हैं नॉनवेज तो सीता हैं इस खास चीज की शौकीन

Sunny deol | Sach Bedhadak

सनी देओल के बेटे की शादी में शामिल होंगे सलमान खान
बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान और धर्मेंद्र के दोनों एक-दूसरे को बहुत सम्मान करते है और धर्मेंद सलमान को अपने बेटों के जैसे प्यार करते है, इसलिए स्पेशल गेस्ट लिस्ट में सबसे पहला नाम सलमान खान का है। रणवीर सिंह को भी शादी में न्यौता दिया गया है, खबरों की मानें तो धर्मेंद्र ने रणवीर को एक स्पेशल न्यौता भेजा है, इनके अलावा इस शादी में करण जौहर भी शामिल होने वाले है।

sunny | Sach Bedhadak

देओल परिवार ने शादी के लिए की खास तैयारी
करन की शादी को लेकर देओल परिवार ने खास तैयारियां की है, उन्होंने संगीत सेरेमनी के लिए एक खास डांस परफॉर्मेंस भी तैयार की है। शादी के सभी प्रोग्राम काफी जबरदस्त होने वाले हैं, लेकिन इस बीच एक चौकाने वाली खबर आई है, ई टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार धर्मेंद्र ने कहा है कि बच्चों को इंजॉय करने दें, अगर मैं रहूंगा तो वो खुद को पाबंद महसूस करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *