पुराने प्यार को याद कर ‘चन्ना मेरेया’ पर थिरकती नजर आई Mahira Khan

Mahira Khan पाकिस्तान का एक जाना माना नाम हैं। बॉलीवुड में उन्होंने फिल्म ‘रईस’ से कदम रखा था। Mahira Khan को हमेशा से ही हिन्दी…

Mahira Khan | Sach Bedhadak

Mahira Khan पाकिस्तान का एक जाना माना नाम हैं। बॉलीवुड में उन्होंने फिल्म ‘रईस’ से कदम रखा था। Mahira Khan को हमेशा से ही हिन्दी फिल्मों से लगाव है। भारत में भी एक्ट्रेस काफी फेमस हैं, साथ ही उनकी फिल्में और सीरियल्स भारत के लोगों को खूब पसंद आते हैं। हाल ही में, Mahira Khan का एक वीडियो सोशल मीडिया पर फिलहाल काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस लीना शारिल के साथ सेलिब्रिटी फोटोग्राफर शाहबाज़ शाज़ी की शादी में रणबीर कपूर के गाने ‘चन्ना मेरेया’ पर डांस करते हुए नज़र आ रही है।

हर कोई नाचा ‘चन्ना मेरेया’ पर

हाल ही में Mahira Khan अपने दोस्त की शादी में रणबीर कपूर के गाने ‘चन्ना मेरेया’ पर डांस करते हुए नज़र आई। इस वीडियो में हर कोई नाचता झूमता हुआ नज़र आया। लेकिन लोगों की नजरों में माहिरा का इस गाने पर डांस करना कोई और ही कहानी बयान कर रहा है। वीडियो में जब तक माहिरा की नजर कैमरे पर नहीं पड़ती है तब तक वह खुलकर इस गाने पर झूम रही होती हैं। लेकिन जैसे ही उन्हें पता चलता है कि कोई वीडियो बना रहा है। वह रुक जाती हैं और वीडियो बनाने के लिए भी मना कर देती हैं।

खूब चर्चा में था Mahira Khan और रणबीर कपूर का रिलेशनशिप

आपको बता दें कि, एक समय था जब Mahira Khan और रणबीर कपूर के रिश्तें के चर्चे बी-टाउन में खूब चल रहे थे। बता दें कि, दोनों को आधी रात में यूएसए में साल 2017 में सिगरेट पीते हुए देखा गया था। दोनों की तस्वीर इंटरनेट पर आग की तरह फैल गई थी। वहीं दोनों को अवॉर्ड इवेंट में भी साथ देथा गया था। लेकिन दोनों ने अपने रिश्तें को कभी ऑफिशियल नहीं किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *