Ranbir Kapoor On Dadasaheb Phalke: दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड मिलने पर बोले एक्टर, मुझे नहीं लगता की मैं इस खिताब का हकदार हूं

Ranbir Kapoor On Dadasaheb Phalke: बीते दिनों मुंबई में दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड का इवेंट हुआ था, जहां सिनेमा जगत से कई बड़े सितारों ने…

Ranbir Kapoor On Dadasaheb Phalke

Ranbir Kapoor On Dadasaheb Phalke: बीते दिनों मुंबई में दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड का इवेंट हुआ था, जहां सिनेमा जगत से कई बड़े सितारों ने शिरकत की थी। वहीं दूसरी ओर इस इवेंट में बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब जहां आलिया भट्ट को मिला था वहीं बेस्ट एक्टर का खिताब रणबीर कपूर को मिला था। अब एक्टर ने इस अवॉर्ड पर अपना स्टेटमेंट दिया है। एक्टर का कहना है कि, उन्हें नहीं लगता कि वो ये डिजर्व करते हैं। आपको बता दें कि, उनको ये अवॉर्ड ‘ब्रह्मास्त्र’ में उनके प्रदर्शन के लिए दिया गया था।

रणबीर नहीं मानते खुद को इस अवॉर्ड का हकदार

Ranbir Kapoor On Dadasaheb Phalke: फिल्म तू झूठी मैं मक्कार के प्रमोशन के दौरान रणबीर ने अवॉर्ड के बारे में बात की और कहा कि, वो नहीं समझते की वो इस अवॉर्ड के पूरी तरह से हकदार हैं। वो आगे कहते हैं कि, वो आलिया के लिए बहुत खुश हैं, क्योंकि आलिया इस अवॉर्ड की हकदार थीं। एक्टर आगे कहते हैं कि, “मैं सम्मान के लिए बहुत आभारी हूं। मुझे नहीं लगता कि मैं ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए पूरी तरह से इसके लायक हूं। वो बहुत बड़ी कुछ एक्टिंग परफॉरमेंस नहीं थी।”

Ranbir Kapoor On Dadasaheb Phalke: आलिया के काम से इंप्रेस थे रणबीर

रणबीर बताते हैं कि, वो फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में आलिया की एक्टिंग से वो काफी इंप्रेस थे। पिछले कुछ वर्षों से अपने पसंदीदा तीन फिल्मों के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि वह वास्तव में ‘पुष्पा’ में अल्लू अर्जुन के काम, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में आलिया के काम और एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ से इंप्रेस थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *