बेटी के जन्म से पहले मिली थी Ranbir Kapoor को ऐसी सलाह, सुनकर चौक गए थे एक्टर

हिंदी सिनेमा के पॉपुलर कपल में से एक हैं आलिया और रणबीर। बीते नवंबर को माता-पिता बने एक्टर्स अपना पैंरेटहुड काफी एंजॉय करते दिखते हैं।…

ranbir kapoor

हिंदी सिनेमा के पॉपुलर कपल में से एक हैं आलिया और रणबीर। बीते नवंबर को माता-पिता बने एक्टर्स अपना पैंरेटहुड काफी एंजॉय करते दिखते हैं। रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में नज़र आने वाले हैं। फिल्म के प्रमोशन में लगे रणबीर कपूर से हर कोई परिवार और करियर से जुड़े कई सवाल करते हैं। ऐसे ही एक प्रमोशन में रणबीर ने एक चौका देने वाला किस्सा अपने चाहने वालों के साथ शेयर किया।

बेटी के जन्म से पहले ही मिली थी वसीयत बनाने की सलह

एक मीडिया हाउस ने रणबीर(Ranbir Kapoor) से उनके फादहुड पर सवाल किया। इस पर रणबीर बताते हैं कि, ”राहा के जन्म से पहले ही मेरी सीए की ओर से वसीयत बनाने को कहा गया जोकि मुझे काफी शॉकिंग लगा मैंने उनको बोला भाई इतनी कम उम्र में वसीयत बनाकर मैं क्या करूंगा। वसीयत मसला तब होता है जब आप एक दम से हर काम काज से मुक्त हो जाते हैं। फिलहाल में अभी इस सब के बारे में बिल्कुल भी नहीं सोच रहा हूं। अभी मैं सिर्फ एक पिता बनने के उत्साह के बारे में सोच रहा हूं। अपने बच्चे के साथ कैसे लाइफ कैसे स्पेंट करूं इसकी प्लानिंग कर रहा हूं।”

जल्द ही नज़र आएंगे रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor)

8 मार्च को रणबीर और श्रद्धा की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ रिलीज होगी। इस फिल्म को लव रंजन ने डायरेक्ट किया है। साथ ही रणबीर कपूर ने हाल ही में फिल्म ‘एनिमल’ की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में उनके साथ रश्मिका मंदाना नज़र आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *