Ram charan: मुंबई एयरपोर्ट पर नंगे पांव नजर आए रामचरण, वीडियो देख फैंस हुए परेशान

Ram charan: साउथ सिनेमा के पॉपुलर एक्टर राम चरण का सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राम चरण…

Ram charan

Ram charan: साउथ सिनेमा के पॉपुलर एक्टर राम चरण का सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राम चरण वीडियो में ब्लैक कलर का कुर्ता पजामा पहने एयरपोर्ट पर नंगे पांव चलते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस के मन में काफी सवाल उछ रहे हैं। खबरों की मानें तो रामचरण ऑस्कर अटेंड करने के लिए रवाना हुए हैं। आपको बता दें कि, रामचरण भगवान गणेश के बहुत बड़े भक्त हैं और वो जब भी व्रत करते हैं तो नंगे पांव ही चलते हैं।

Ram charan: ऑस्कर में पहुंची फिल्म RRR

आपको बता दें कि, फिल्म RRR केवल देश में ही नहीं विदेश में भी धमाल मचा चुकी है। रामचरण और जूनियर एनटीआर ने इस फिल्म के जरिए खूब तारीफें लूटी हैं. ऐसे में इस फिल्म को कई अमेरिकन मैग्जीन्स और न्यूज पोर्टेल्स द्वारा जारी ऑस्कर नॉमिनेशन्स लिस्ट 2023 में शामिल किया। वहीं फाइनल ऑस्कर लिस्ट में भी आरआरआर को शामिल किया गया है।

विदेशी भी नाटो-नाटो के हुए दिवाने

Ram charan: न केवल फिल्म ने बल्कि इस फिल्म के गानों ने भी विदेश में धमाल मचा रखा है। इस फिल्म का म्यूजिक हर तरफ छाया रहा और विदेशों में भी खूब पसंद किया गया। गाना ‘नाटो-नाटो’ तो सबकी जुबां पर छा गया था। इतना ही नहीं इस गाने के फुट सिग्नेचर स्टेप्स को भी खूब फॉलो किया गया। एमएम कीरावनी द्वारा कंपोज्ड इस फिल्म के गाने ने 80वें गोल्डन ग्लोब्स अवॉर्ड में ‘द बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग’कैटेगिरी में भी जीत हासिल की है। वहीं आपको बता दें कि, कुछ समय पहले रामचरण ने कहा था कि, अगर वह ऑस्कर जीतते हैं तो वे जूनियर एनटीआर स्टेज पर 17 बार ‘नाटू नाटू’ पर डांस करने से गुरेज नहीं करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *