Raju Shrivastav Health Update : राजू को लेकर डॉक्टर्स ने कहा-अब सिर्फ दुआओं का सहारा

Raju Shrivastav Health Update : करोड़ों दिलों पर राज करने वाले कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत दिन-ब-दिन बिगड़ती जा रही है। दिल्ली AIIMS में भर्ती…

image 71 5 | Sach Bedhadak

Raju Shrivastav Health Update : करोड़ों दिलों पर राज करने वाले कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत दिन-ब-दिन बिगड़ती जा रही है। दिल्ली AIIMS में भर्ती राजू श्रीवास्तव का इलाज कर रहे डॉक्टर्स ने कहा है कि राजू श्रीवास्तव को अब सिर्फ दुआओं का सहारा है। राजू का ब्रेन डेड हो चुका है। जब से राजू श्रीवास्तव के बारे में यह खबर आई है। पूरा देश उनके लिए दुआएं कर रहा है। राजू के सारे परिवार और रिश्तेदार, उनके करीबी रहे कई लोग दिल्ली पहुंच गए हैं।

राजू श्रीवास्तव के बेहद करीबी रहे अहसान कुरैशी का कहना है कि डॉक्टरों ने तो जवाब दे दिया है, लेकिन उन्हें अभी भी किसी चमत्कार होने की आस है। उन्होंने कहा कि हम सभी दोस्त उनकी हालत में सुधार आने की प्रार्थना कर रहे हैं। यहां तक कि उन्होंने कई बार हनुमान चालीसा का भी पाठ किया है।

इसके अलावा मशहूर संगीतकार औऱ गीतकार मनोज मुंतशिर ने राजू के लिए कहा कि मेरे अजीज दोस्त बस हार मत मानो, बस थोड़ा प्रयास करो। मशहूर एक्टर राजपाल यादव ने भी राजू के लिए दुआएं की, उन्होंने इंस्टाग्राम पर कहा कि राजू आर बस जल्द ठीक हो जाइए। हम सभी आपका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

कल उड़ी थी मौत की अफवाह

राजू श्रीवास्तव को लेकर बीते गुरूवार उनकी मौत की अफवाह ने सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया था। यहां तक कि कई मीडिया चैनल ने भी इसे चला दिया था। तब राजू के परिवार वालों ने इन अफवाहों का खंडन किया था। उन्होंने कहा था कि राजू का सिर्फ अभी ब्रेन डेड हुआ है। आफ सब उनके लिए प्रार्थना करें।

बता दें कि राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त को एक्सरसाइज करते वक्त उन्हें हार्ट अटैक आय़ा था। जिसके बाद उन्हें आनन-फानन अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया है। तब से लेकर वे वेंटीलेटर पर हैं। कल राजू का इलाज कर रहे डॉक्टर्स ने उन्हें ब्रेन डेड घोषित कर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *