Parineeti-Raghav After Wedding Video: परिणीति चोपड़ा का चड्‌ढ़ा परिवार ने किया महारानी जैसा स्वागत, खूशी से झूम उठीं राघव की दुल्हनिया

Parineeti Chopra-Raghav Chadha: शादी के बाद परिणीति चोपड़ा और राघव चड्‌ढा का चड्‌ढा परिवार को ढोल नगाड़ों के साथ जबरदस्त स्वागत किया, जिसका खूबसूरत वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है।

Parineeti chopra 2 | Sach Bedhadak

Parineeti Chopra-Raghav Chadha: अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्‌ढ़ा ने 24 सितंबर को उदयपुर के द लीला पैलेस में शादी रचाई थी। इस शादी में बॉलीवुड से लेकर राजनीति की बड़ी-बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी। अब राघव की दुल्हन परिणीति चोपड़ा का दिल्ली में उनके ससुराल में ग्रैंड वेलकम हुआ। पूरे घर को दुल्हन की तरह सजाया गया और बहू का महारानी की तरह स्वागत किया गया। परिणीति के स्वागत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिममें, पति-पत्नी के बीच मिट्‌ठी नौकझोंक दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में कपल मजेदार तरीके से शादी के बाद होने वाली रस्मों को निभा रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-महादेव बेटिंग ऐप मामला : ED ने मुंबई में प्रोडक्शन हाउस पर मारी रेड, कई और सितारों को मिल सकते समन

ढोल-नगाड़ों से हुआ जोरदार स्वागत

परिणीति और राघव का उनके घर पर ढोल नगाड़ों से जोरदार स्वागत किया गया। वीडियो में परिणीति के सास ससुर और सभी मेहमान खड़े हैं। पूरे घर को सफेद फूलों से डेकोरेट किया गया है। कलाश गिराने से लेकर पहले कदम के निशान और हाथों के थापे तक हर रस्म जोरदार तरीके से निभाई गई। अंगूठी ढूंढने की रस्म में परिणीति और राघव की रोमांटिक जोड़ी शानदार लग रही हैं।

परिणीति और राघव ने खेले कई कपल गेम

परिणीति के स्वागत के लिए घर में कई कपल गेम भी रखे गए। परिणीति और राघव हाथों में फूल लिए एक-दूसरे की और इशारा करते हुए जवाब देते हैं कि कौन अधिक मजेदार है और किसने अपने रिश्ते में पहला कदम उठाया। वीडियो में परिणीति और उनकी सास के बीच स्वीट रिलेशन की झलक दिखती है तो वहीं आखिर में परिणीति, राघव चड्‌ढा को गले लगाते हुए कहती हैं ये दुनिया का सबसे अच्छा परिवार है क्योंकि वे मुझे रानी जैसा महसूस कराते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-सुशांत संग लीक हुई व्हाट्सएप चैट पर रिया ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- कैसा लगेगा जब आपके बेडरूम में कैमरा

परी का हुआ महारानी जैसा स्वागत

वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है, ‘एक बहू वो रोशनी है जो एक मां के जीवन में खुशियां लाती है। बहू का स्वागत इतनी खूबसूरती से कभी नहीं देखा!’ चड्‌ढा परिवार ने परिणीति और राघ्ज्ञव के लिए एक सरप्राइज ढोल और शानदार सजावट की। जिसके बाद कुछ स्वीट और मजेदार गेम रखे गए। चड्‌ढा परिवार ने परी को रानी जैसा महसूस कराया।