‘पूरा मूड खराब कर दिया…’ सेल्फी लेने के लिए पीछे पड़े फैंस को नसीरुद्दीन शाह ने सुनाई खारी खोटी

Naseeruddin Shah Gets Angry: नसीरुद्दीन शाह ने शाह ने सेल्फी लेने के लिए पीछे पड़े फैंस की जमकर लगाई क्लास। बोले-यार तुम लोग कभी समझते नहीं हो।

naseeruddin shah | Sach Bedhadak

Naseeruddin Shah Gets Angry: अभिनेता नसीरुद्दीन शाह बी-टाउन में अपने एग्रेसिव एक्टिंग के साथ-साथ अपने गुस्सैल स्वभाव के लिए पहचाने जाते हैं। बालीवुड में जहां एक से बढ़कर एक धांसू फिल्में दी हैं। वहीं कई बार फैंस को भी उनके गुस्से का शिकार होना पड़ा है। भले ही नसीरुद्दीन शाह अभी फिल्मों में कम ही नजर आते हैं, लेकिन थिएटर से अभी भी जुड़े हैं। हाल ही नसीरुद्दीन शाह का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपना आपा खोते नजर आ रहे हैं। वीडियो में एक फैंन सेल्फी लेने की रिक्वेस्ट कर रहे, लेकिन नसीरुद्दीन शाह फैन पर गुस्सा हो रहे हैं। नसीर के इस वीडियो पर लोगों ने अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-सात जन्मों के बंधन में बंधे रकुल प्रीत और जैकी भगनानी, शादी की तस्वीरें आई सामने

वायरल वीडियो एयरपोर्ट का बताया जा रहा है। इस दौरान फैंस नसीरुद्दीन शाह से सेल्फी की रिक्वेस्ट कर रहे हैं, लेकिन उनका मूड काफी ऑफ था और वे अपने फैंस पर गुस्सा हो गए और फटकारते नजर आए। सामने आए वीडियो में नसीर गुस्सा होते हुए कह रहे हैं कि पूरा मूड मेरा खराब कर दिया तुमने। इसके बाद फैन, नसीर से पूछता है-अगली बार खिंचवाएंगे ना? लेकिन फिर भी नसीर गुस्सा हो जाते हैं और कहते है कि कभी समझते नहीं यार तुम लोग। इसके बाद फैन कहता है-समझ गया समझ गया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर इमरान हाशिमी की वेब सीरीज शोटाइम में नजर आएंगे। इसके अलावा वे ऊल-जलूल इश्क में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन विभुपुरी ने किया है। पिछली बार वे अर्जुन कपूर की फिल्म कुत्ते में नजर आए थे। एक्टर आज भी थिएटर से जुड़े हुए हैं और OTT पर भी काम कर रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में रणबीर कपूर के पिता बनेंगे अमिताभ बच्चन?