धर्मेंद्र के पोते करण इस दिन रचाएंगे शादी, जानिए कौन हैं और क्या करती हैं सनी देओल की होने वाली बहूरानी

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे करण देओल (Karan Deol) जल्द ही शादी रचाने वाले हैं। कुछ ही पहले ही करण देओल की सगाई की खबरें आई थीं।

Sunny Deol 1 | Sach Bedhadak

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे करण देओल (Karan Deol) जल्द ही शादी रचाने वाले हैं। कुछ ही पहले ही करण देओल की सगाई की खबरें आई थीं। अब उनकी शादी की तारीख भी सामने आ गई है। उनकी मंगेतर का नाम दृशा आचार्य (Drisha Acharya) बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण देओल ने कुछ महीने पहले अपनी लेडीलव दृशा आचार्य के साथ गुपचुप तरीके से सगाई की थी।

यह खबर भी पढ़ें:-क्या Rakhi Sawant को फिर हुआ प्यार? दुबई की सड़कों पर अपने हबीबी संग आई नजर

कब शुरू की शादी की रस्में

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, करण देओल की शादी की रस्में 16 जून से 18 जून तक मुंबई में होंगी। खबर है कि दृशा और करण दोनों पिछले 6 सालों से कमिटेड रिलेशनिशप में थे। इस साल वेलेंटाइन डे मनाने के बाद इस कपल ने दुबई में 18 फरवरी को सगाई कर ली थी। करण के परिवार ने इसे प्राइवेट रखने का फैसला किया था।

कौन हैं करण देओल की मंगेतर?

दृशा, सुमित आचार्य और चिमू आचार्य की बेटी हैं और वह बॉलीवुड की दिग्गज हस्ती बिमल राय की परपोती हैं। उनके पिता सुमित बीसीडी ट्रैवल यूएई के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं और उनकी मां वेडिंग प्लानर और स्टाइलिश हैं। खबर है कि दृशा भी अपने मां के साथ काम करती हैं। वह नेशनल प्रोग्राम मैनेजर हैं। उनका एक भाई जिसका नाम है रोहन आचार्य।

यह खबर भी पढ़ें:-सलमान खान के बाद अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ईद पर होगी रिलीज

करण ने 2019 में किया था बॉलीवुड डेब्यू

सनी देओल के बेटे करण ने साल 2019 में फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से डेब्यू किया था। फिलहाल वह अब दूल्हा बनने की तैयारी कर रहे हैं। अभी उनकी कोई नई फिल्म का अनाउंसमेंट नहीं किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *