‘ये हमारी नहीं इस देश की मौत है, देश की आवाज आजाद करो’..’Emergency’ के टीजर में धांसू दिखी कंगना

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक बार फिर से अपने फैंस को गुड न्यूज दी है। दरअसल, कंगना की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) का टीजर शेयर किया है।

sb 1 53 | Sach Bedhadak

मुंबई। बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक बार फिर से अपने फैंस को गुड न्यूज दी है। दरअसल, कंगना की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) का टीजर शेयर किया है। टीजर में फिल्म की झलक और कंगना का दबंग रूप देखने को मिल रहा है। फिल्म के टीजर के इस वीडियो पर कंगना के फैंस भर-भरकर प्यार कर रहे हैं। यह फिल्म 24 नवंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।

जबकि पहले यह फिल्म अक्टूबर में रिलीज होनी थी। कंगना इस फिल्म में भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं और इसकी कहानी इंदिरा गांधी के कार्यकाल में लगी इमरजेंसी पर आधारित है। इसमें दिखाया जाएगा कि कैसे 1975 में घटनाओं का सामना किया था, जिसने भारत के इतिहास को बदल दिया था। इंदिरा गांधी भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री थीं।

यह खबर भी पढ़ें:-फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ को लेकर Kangana Ranaut ने किया एक बड़ा खुलासा

धांसू है इमरजेंसी का टीजर

कंगना ने 1 मिनट 12 सेकंड का टीजर शेयर करते हुए लिखा, ‘रक्षक या तानाशाह? हमारे इतिहास के सबसे काले दौर का गवा बनें। जब हमारे राष्ट्र के नेता ने अपने ही देश के लोगों पर युद्ध की घोषणा की। यह फिल्म 24 नवंबर को दुनिया भर में रिलीज हो रही है। फिल्म में कंगना रनौत के अलावा दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर भी नजर आने वाले हैं। इमरजेंसी इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म में से एक है। फिल्म का निर्देशन कंगना रनौत ने किया है और स्क्रिप्ट रितेश शाह ने तैयार की है।

यह खबर भी पढ़ें:-बेटे अरहान खान ने फैशन में दी Malaika Arora को टक्कर, बेहद कूल अंदाज में आए नजर

इमरजेंसी की यादों को ताजा करता है टीजर

टीजर की शुरुआत में 25 जून, 1975 की वो तारीख दिखाई गई है, जिस दिन देशभर में इमरजेंसी लगाई गई थी। इसके बाद आपातकाल के दौरान मचे बवाल के कुछ सीन, अखबार की एक हेडलाइन्स और जेल में बंद अनुपम खेर दिखाई देते हैं। टीजर में कुछ तगड़े डायलॉग्स भी दिखाए गए हैं और लास्ट में एंट्री होती है कंगना रनौत की जो इंदिरा गांधी की दमदार आवाज इंदिरा इज इंडिया, इंडिया इज इंदिरा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *