Smriti Irani को आंटी बोलना Janhvi Kapoor को पड़ गया था महंगा, मांगनी पड़ी थी सबके सामने मांफी

हिन्दी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक जाह्नवी कपूर(Janhvi Kapoor) आज अपना 26वां जन्मदिन मना रही हैं। उनके जन्मदिन पर एक पुराना वीडियो वायरल…

Janhvi Kapoor | Sach Bedhadak

हिन्दी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक जाह्नवी कपूर(Janhvi Kapoor) आज अपना 26वां जन्मदिन मना रही हैं। उनके जन्मदिन पर एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जाह्नवी स्मृति ईरानी(Smriti Irani) को बार-बार आंटी बोल रही हैं। हालांकि बाद में जाह्नवी कपूर ने आंटी बोलने पर माफी भी मांगी। इस वीडियो को स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम पर बहुत पहले शएयर किया था। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जाह्नवी कपूर(Janhvi Kapoor) को मांगनी पड़ी माफी

इस वीडियो को शेयर करते हुए स्मृति ईरानी कैप्शन में लिखती हैं कि, किसी दूसरे के द्वारा शूट किया गया मोमेंट…जब जाह्नवी कपूर आपको लगातार आंटी कह रही हो और फिर प्यार से माफी मांगे और आप कहें, कोई बात नहीं बेटा। ये आज कल के बच्चे।

लोग कर रहे हैं ट्रोल

इस वीडियो के वायरल होने के बाद स्मृति ईरानी को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘अगर आंटी को आंटी नहीं बोलेंगे तो क्या बोलेंगे?’ इसके अलावा एक और यूजर ने लिखा-‘आंटी कहलाने में बुरी बात क्या है, ये समझ नहीं आया!’ तो वहीं, एक और यूजर ने लिखा- ‘आंटी नहीं तो क्या आपको छोटी दीदी कहना चाहिए था’।

जयपुर में झूमी जाह्नवी कपूर

जयपुर में एक इवेंट के दौरान शनिवार की रात जाह्नवी कपूर से लेकर विद्या बालन तक ने अपनी परफॉर्मेंस से खूब तालियां बटोरीं। वहीं जाह्नवी ने अपनी पहली फिल्म के गाने ‘झिंग झिंग झिंगाट..’ पर नाचा तो वहीं विद्या बालन ने गाने ‘हू ला ला…’ पर डांस किया। जाह्नवी ने बताया- कोरोना में जब खुद के साथ समय बिताने का मौका मिला तो लगा मैं कितना टूट गई थी। बिना किसी वजह के रेस में भाग रही हूं। ऐसे लोगों के साथ घूम रही थी, जो मुझे पसंद भी नहीं। सबसे बड़ी भूल थी कि मैं ऑडियंस के जरिए मां का प्रेम तलाशने लगी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *