Ileana D’Cruz ने पहली बार दिखाया अपना बेबी बंप, वीडियो देख फैंस ने बरसाया प्यार

Ileana D’Cruz इन दिनों अपनी प्रेंग्नेंसी को लेकर काफी चर्चा में हैं। बता दें कि, एक्ट्रेस ने पिछले महीने ही अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी।…

Ileana DCruz | Sach Bedhadak

Ileana D’Cruz इन दिनों अपनी प्रेंग्नेंसी को लेकर काफी चर्चा में हैं। बता दें कि, एक्ट्रेस ने पिछले महीने ही अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। जिसके बाद से ही वो काफी सुर्खियों में आ गई, वजह बिन शादी के मां बनना। लेकिन इस आलोचना को भी एक्ट्रेस ने काफी अच्छे से संभाला था। वहीं एक्ट्रेस ने हाल ही में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए सोशल मीडिया पर एक स्टोरी शेयर की है। इस स्टोरी को देखने के बाद लोग Ileana D’Cruz को काफी ब्लेसिंग दे रहे हैं।

Ileana D’Cruz ने शेयर की वीडियो

Screenshot 2023 05 04 093303 | Sach Bedhadak

Ileana D’Cruz ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में वो अपनी केट के साथ बिस्तर पर आराम फरमाती हुई नज़र आ रही हैं। वहीं एक्ट्रेस ने पहली बार इस वीडियो के जरिए अपने बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है। वीडियो में इलियाना ने अपने बेबी बंप की झलक भी दिखाई और वीडियो को कैप्शन दिया, “जिंदगी हाल ही में।”

Screenshot 2023 05 04 093229 | Sach Bedhadak

प्रेग्नेंसी में खा रही हैं ये खाना

बात Ileana D’Cruz की प्रेग्नेंसी की करें तो वो अपने प्रेग्नेंसी से जुड़ी नई-नई अपडेट देती रहती हैं। कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़ी क्रेविंग के बारे में शेयर किया था। उनकी बहन ने एक केक बनाया था जिसे देख उन्होंने लिखा था कि, ये उनकी क्रविंग का बेस्ट सॉल्यूशन है। बता दें कि पिछले साल दिसंबर में इलियाना को एक आईवीएफ अस्पताल से बाहर निकलते देखा गया था, जिसने सोशल मीडिया पर कई तरह की अटकलों को हवा दे दी थी। लेकिन आपको दें कि, एक्ट्रेस ने अभी तक बच्चे के पिता का नाम रिवील नहीं किया है।

क्या कैटरीना कैफ के भाई है Ileana D’Cruz के पार्टनर

Ileana D’Cruz के पार्टनर को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि, वो कैटरीना कैफ के भाई को डेट कर रही हैं। हालांकि इनके रोमांटिक रिश्ते की कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं है। इलियाना इससे पहले फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन के साथ काफी सालों तक रिलेशनशिप में थीं। वह शुरू से ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर बेहद प्राइवेट रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *