ब्रेकअप के गम में डूबी इन अभिनेत्रियों ने सरेआम अपने एक्स को किया था बेइज्जत, नाम आपको चौंका देंगे

बी-टाउन में कुछ ऐसे सेलेब्स को अपनी प्रेमिकाओं से ब्रेकअप करना महंगा पड़ गया था। जानिए वो चर्चित नाम।

Deepika Padukone | Sach Bedhadak

मुंबई। बॉलीवुड में सेलेब्स का लिंकअप और ब्रेकअप होना आम हो चला है। आए किसी ना किसी का ब्रेकअप तो किसी ना किसी के लिंकअप की खबरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। लेकिन बी-टाउन में कुछ ऐसे सेलेब्स भी है जिन्हें अपनी प्रेमिका से ब्रेकअप करना महंगा पड़ गया था। दरअसल, ब्रेकअप के बाद अभिनेत्रियां पूरी तरह से टूट गई थीं। ब्रेकअप के गम में इन्हीं ने बाद में अपने एक्स की जमकर क्लास लगाई थी। कुछ एक्ट्रेसेस ने तो अपने एक्स पर कई सारे गंभीर आरोप लगाए थे। इस अभिनेत्रियों में दीपिका पादुकोण से लेकिर प्रियंका चोपड़ा तक शामिल हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Alia bhatt ने खोला फिल्म ‘जी ले जरा’ से जुड़ा एक बड़ा राज

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

प्रियंका चोपड़ा खुद अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उनके पुराने रिलेशनिशप काफी दर्दनाक थे। उन्होंने बताया कि पुराने रिलेशनशिप में मैं डोरमेट की तरह बन गई थी।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)

कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के प्यार के चर्चे तो आम हो चले थे। कंगना ने ऋतिक की सरेआम खूब धज्जियां उड़ाई थी। उन्होंने आरोप लगाए थे कि उनसे शादी करने का वादा करके मुकर गए थे।

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai)

फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की शूटिंग के दौरान सलमान खान के प्यार में पड़ी ऐश्वर्या रॉय ने भी दबंग अभिनेता से ब्रेकअप के बाद कई आरोप लगाए थे। उन्होंने खुलासा किया था कि सलमान उनके साथ मारपीट करने के साथ ही सिगरेट से जलाता था।

यह खबर भी पढ़ें:-Jennifer Mistry Bansiwal ने खोली ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो की पोल, कहा हो चुका है सेक्शुअल हैरेसमेंट

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी कपूर खानदान के चिराग रणबीर कपूर पर धोखा देने का आरोप लगाया था। बता दें कि रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद दीपिका पादुकोण डिप्रेशन का शिकार हो भी हो गई थीं।

कटरीना कैफ (Katrina Kaif)

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने रणबीर कपूर के साथ लिवइन में रहने के दौरान काफी सुर्खियों बटोरी थी। लेकिन ब्रेकअप के बाद उन्होंने भी रणबीर कपूर पर धोखा देने के आरोप लगाए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *