फिल्म ‘The Kerala Story’ पर कांग्रेस नेता शशि थरूर ने कही ऐसी बात, ये ‘हमारी’ केरल स्टोरी नहीं है’

विपुल अमृतलाल शाह की फिल्म ‘The Kerala Story’ 5 मई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही सुर्खियों…

The Kerala Story | Sach Bedhadak

विपुल अमृतलाल शाह की फिल्म ‘The Kerala Story’ 5 मई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही सुर्खियों में बना हुआ है, जहां इस फिल्म के लिए लोग काफी खुश हैं वहीं कई लोग इस फिल्म के प्लॉट के लेकर काफी नाराज नजर आए हैं। 4 दिन पहले रिलीज हुए इस ट्रेलर को लेकर आम जनता से लेकर नेता तक भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे आईएसआईएस ने केरल की 32000 हिंदू लड़कियों बहला फुसलाकर लव जिहाद का शिकार बनाया था। अब इस फिल्म को लेकर शशि थरूर ने भी ट्वीट किया है।

आपकी कहानी हो सकती है हमारी नहीं

फिल्म के ट्रेलर पर प्रतिक्रिया देते हुए शशि थरूर ने ट्वीट किया है कि, ‘यह ‘आपकी’ केरल स्टोरी हो सकती है। ये ‘हमारी’ केरल स्टोरी नहीं है।’ कांग्रेस नेता और तिरुवनंतपुरम से सांसद शशि थरूर के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन भी आ रहे हैं। इस ट्वीट से ये बात तो साफ है कि, शशि थरूर इस कहानी को सच नहीं मानते हैं।

क्या है ‘The Kerala Story’ की कहानी

फिल्म ‘The Kerala Story’ को डायरेक्ट किया है विपुल अमृतलाल शाह ने। इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे केरला से 32000 लड़कियों का धर्म बदलवाकर न्हें ISIS में शामिल होने के लिए मजबूर किया गया। इसके बाद उन लड़कियों के साथ क्या हुआ वो इस फिल्म में दर्शाया गया है।

कौन-कौन है फिल्म का हिस्सा

इस फिल्म में लीड रोल में अदा शर्मा नज़र आने वाली हैं। इसके अलावा फिल्म में योगिता बिहानी, सोनिया बलानी, सिद्धी इदनानी, विजय कृष्णा, प्रणय पचौरी और प्रणव मिश्रा जैसे एक्टर्स अहम भूमिका में नज़र आएंगे। ये फिल्म 5 मई को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *