चार साल बाद धांसू अंदाज में स्क्रीन पर लौट रहे हैं AK

अभिनेता अरविंद कुमार की मोस्ट अवैटेड फिल्म टाइगर ऑफ राजस्थान की रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है।

Rajasthani movie tiger city of rajasthan | Sach Bedhadak

जयपुर। अभिनेता अरविंद कुमार की मोस्ट अवैटेड फिल्म टाइगर ऑफ राजस्थान की रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है। इसके साथ ही मेकर्स ने यह भी बता दिया है कि मूवी कहां रिलीज होगी। ‘टाइगर ऑफ राजस्थान’ 13 अक्टूबर को सिनेमाघरों में पहुंचेगी। जयपुर में यह जैम सिनेमा में 4 शो में दिखाई जाएगी। अरविंद कुमार ने यह जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बताया कि वे इस मूवी पर चार साल से काम कर रहे हैं। समय ज्यादा जरूर लगा है, लेकिन जो रिजल्ट आया है वह हौसला बढ़ाने वाला है। फिल्म को हितेश कुमार, जस्मिन कुमार, कशिश खान, सुनीता सगोटिया और प्रवीण सगोटिया ने प्रोडयूस किया है।

यह खबर भी पढ़ें:-रेड साड़ी में Kajol के कातिलाना लुक ने फैंस को किया दीवाना, वीडियो वायरल

शिक्षक बना गैंगस्टर

बात करें फिल्म की कहानी की तो यह एक ऐसे साधारण से शिक्षक की कहानी है, जो हालातवश गैंगस्टर बन जाता है। उसकी खास बात यह है कि वह अपराध की दनुिया में उतरने के बावजूद अपना मानवीस धर्म नहीं भूलता। वह उस दनुिया में रहते हुए भी रॉबिनहुड की तरह हमेशा गरीबों के साथ खड़ा रहता है, इसलिए लोग उसे प्यार से टाइगर ऑफ राजस्थान पुकारने लग जाते हैं। अब ऐसे क्या हालात बने कि शिक्षक को अपराध की राह अपनानी पड़ी। जुर्म की दनुिया में जाने के बाद उसकी जिदं गी में क्या बदलाव आया यह सब जानने के लिए तो फिल्म देखनी पड़ेगी।

एक नया विलन होगा इंट्रोड्यूस

टाइगर ऑफ राजस्थान मूवी से अरविदं कुमार फिल्म इंडस्ट्री में एक नया विलन इंट्रोड्यूस करने जा रहे हैं। ये विलन राजस्थान के जयपुर से ही हैं और इनका नाम है माही कटारिया। माही की पारिवारिक पृष्ठभूमि फिल्मों की ही रही है। उनके पिता मोहन कटारिया राजस्थानी फिल्मों के लीजेंड् स में से एक हैं। ऐसे में कहा जा सकता है कि माही को एक्टिंग की घुट्टी तो विरासत में ही मिली है।

यह खबर भी पढ़ें:-दिवाली पर धूम मचाएंगे सलमान खान, ‘टाइगर 3’ का है ‘पठान’ से खास कनेक्शन

सॉलिड स्टारकास्ट

टाइगर ऑफ राजस्थान की स्टारकास्ट की बात करें तो वह भी सॉलिड है। मूवी में टाइटल रोल में तो अरविदं कु मार हैं ही उनके साथ बॉलीवुड के अपने जमाने के स्टार विलन रणजीत और सुपरहिट राजस्थानी फिल्म बाई चाली सासरिए की हीरोइन उपासना सिंह, बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिशखा नागपाल, टीवी पर गोपी बहू के नाम से फेमस देवोलीना भट्टाचर्जी के साथ ही फेमस बॉलीवुड सिंगर अरविदंर सिंह इंपोर्टेंट रोल में नजर आएं गे। राजू श्रेष्ठा, भूपेश रसीन, हेमा चंदानी, सामीर खान, हर्षित माथुर, दीपेंद्र सिंह, शिवराज गुर्जर और मुमताज सागर सहित राजस्थान और राजस्थान से बाहर के कलाकार मूवी में काम कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *