‘पॉर्न की तरह छिपकर देखते थे लोग मेरी फिल्में’…सालों बाद अनुराग कश्यप का छलका दर्द

Anurag Kashyap: अनुराग कश्यप ने कहा कि मैं हमेशा अलग सब्जेक्ट्स फिल्म बनाता हूं। इसलिए नेगेटिविटी फैसती है। लोग मेरी फिल्मों को परिवार से अलग छिपकर कर देखते हैं जैसे पोर्न को देखते हैं।

ेsb 2 74 | Sach Bedhadak

Anurag Kashyap: फिल्म निर्माता और निर्देशक अनुराग कश्यप ने अपने अब तक के फिल्मी कॅरियर में कई हिट प्रोजेक्ट दिए हैं। उनकी कई फित्मों और वेब सीरीज को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। लेंकिन अब अनुराग ने खुद अपने कॅरियर को लेकर बातचीत करते हुए कई सीक्रेट खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि वह हमेशा से अलग सब्जेक्ट पर फिल्म बनाते हैं और लोग उनपर सवाल उठाते हैं।

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि उनके काम की वजह से लोग उनके कैरेक्टर पर भी सवाल उठाते हैं। अनुराग ने कहा कि लोग मेरे प्रोजेक्ट को पोर्न की तरह देखते थे। वे अपने घरवालों से छिपकर देखते हैं। अनुराग ने फिल्म ‘द गर्ल इन द येलो बूट्स’ को लेकर भी बात करी जब फिल्म रिलीज हुई थी।

यह खबर भी पढ़ें:-बॉलीवुड की इस हसीना के इश्क में डूबे एल्विश, शहनाज गिल संग की पार्टी, यूजर्स बोले-‘सिस्टम बिगड़ सकता है’

पाइरेटेड वेबसाइट पर रिलीज होती हैं फिल्में

अनुराग कश्यप हाल ही में साइरस बरोचा के पॉडकास्ट शो में पहुंचे थे। यहां साइरस ने अनुराग से कहा कि आपकी कई फिल्में सिल्वर स्क्रीन तक नहीं आ पाईं, लेकिन पाईरेटेड वेबसाइट पर रिलीज हुईं। इस पर अनुराग ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ये मेरी लाइफ की स्टोरी है।

अनुराग ने माना कि जो उन्हें फिल्मों से कमाना होता है उसका वह आधा ही कमा पाते हैं क्योंकि उनकी फिल्में पाइरेसी वेबसाइट्स पर रिलीज होती हैं।

अनुराग ने कहा, ‘लोग मेरे पास आते हैं और कहते हैं कि आपकी फिल्म देखी और मैं कहता था कि लेकिन हां देखी। मुझे ऐसा लगता था कि मैं पोर्न हूं क्योंकि लोग मेरी फिल्में अपने परिवार से छिपकर देखते हैं। उस वक्त क्रिटिक्स कहते थे कि ये किस तरह का आदमी है।’

कभी नहीं जीतने वाला नेशनल अवॉर्ड

अनुराग ने कहा कि वह सरकार को लेकर अपनी राय हमेशा देते रहते हैं। इस वजह से उन्हें लगता है कि वह कभी नेशनल अवॉर्ड नहीं जीत सकते हैं। उन्होंने कहा कि मैं कभी नेशनल अवॉर्ड नहीं जीत सकता क्योंकि मैं हर सरकार से लड़ा हूं। मैं आगे भी लड़ता रहूंगा क्योंकि मैं लड़ना सीखा हूं।

यह खबर भी पढ़ें:-12 साल पर्दे पर लौट रही हैं ‘अंजली भाभी’, तारक मेहता….नहीं बल्कि इस प्रोजेक्ट से करेंगी वापसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *