Adipurush की एडवांस बुकिंग शुरू, फिल्म का नया धमाकेदार मोशन पोस्टर जारी, देखें वीडियो

साउथ सुपरस्टार अभिनेता प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) की एडवांस बुकिंग 11 जून यानी रविवार को शुरू हो गई है।

Adipurush 2 | Sach Bedhadak

मुंबई। साउथ सुपरस्टार अभिनेता प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) की एडवांस बुकिंग 11 जून यानी रविवार को शुरू हो गई है। एडवांस बुकिंग के साथ ही निर्माताओं ने फिल्म का नया मोशन पोस्टर भी जारी किया है,जो धमाकेदार एंट्री है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर जहां फिल्म की एडवांस बुकिंग की जानकारी दी। वहीं, मोशन पोस्टर भी शेयर किया। उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘प्रभास: आदिपुरुष की एडवांस बुकिंग आज से शुरू, नया मोशन पोस्टर आ गया है….’ टीम, #आदिपुरुष 16 जून 2023 को सिनेमाघर पहुंची। #Prabhas #KritiSanon #SaifAliKhan #SunnySingh #DevdattaNage #OmRaut #BhushanKumar #3D #IMAX.

यह खबर भी पढ़ें:-रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘Animal’ का प्री-टीजर रिलीज, देखें वीडियो

आदिपुरुष को मिल रहा है जबरदस्त रिस्पॉन्स

‘आदिपुरुष’ का जबसे ट्रेलर और एक्शन ट्रेलर रिलीज हुआ है, लोगों में इस फिल्म को देखने के लिए काफी क्रेज बढ़ गया है। फिल्म 5 दिन बाद रिलीज होने जा रही है। अब देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म एडवांस बुकिंग से कितना कमा पाती है और इसके कैसा रिस्पॉन्स मिल पाता है। वैसे आपको बता दें कि आदिपुरुष शुरू से ही विवादों में है। कुछ को इसके किरदार तो कुछ लोगों को इसके VFX पसंद नहीं आ रहे हैं। हालांकि, मेकर्स ने इसमें काफी कुछ सुधार किया है।

यह खबर भी पढ़ें:-नहीं रहे अभिनेता Mangal Dhillon, 48 की उम्र में ली आखिरी सांस

5 भाषाओं में रिलीज होगी ‘आदिपुरुष’

डायरेक्टर ओम राउत की फिल्म ‘आदिपुरुष’ एक साथ 5 भाषओं में रिलीज तमिल, कन्नड़, मलयालम, तेलुगु और हिंदी में रिलीज होगी। यह फिल्म पैन इंडिया ने 700 करोड़ के बजट में तैयार की है। फिल्म में कृति सेनन और प्रभास लीड किरदार निभा रहे हैं और सैफ अली खान, सनी सिंह और देवदत्त नाग लीड भी लीड रोल में होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *