जयपुर की शादी में पहुंचे एक्टर गोविंदा, सिंगर मामे खां ने भी समारोह में बांधा समा

जयपुर। बॉलीवुड स्टार्स दोस्ती निभाने शादियों में शिरकत कर रहे हैं। पिछले दिनों कपिल शर्मा शो में डॉ. गुलाटी से फेमस हुए सुनील ग्रोवर ने…

Actor Govinda reached Jaipur's wedding

जयपुर। बॉलीवुड स्टार्स दोस्ती निभाने शादियों में शिरकत कर रहे हैं। पिछले दिनों कपिल शर्मा शो में डॉ. गुलाटी से फेमस हुए सुनील ग्रोवर ने शादी में डांस किया था तो अब बुधवार रात बॉलीवुड स्टार गोविंदा पत्नी के साथ शहर में माहेश्वरी फेमिली की हाई प्रोफाइल शादी में पहुंचे। उन्होंने स्टेज पर ब्राइड और ग्रूम के साथ फोटो क्लिक कराते हुए बेस्ट विशेज दीं और मेहमानों के साथ फोटो कराई। 

image 2023 05 12T074750.260 | Sach Bedhadak

जैसे ही चिचि स्टेज पर चढ़े नीचे भीड़ लग गई। हर कोई उनके साथ फोटो क्लिक कराने के लिए उत्सुक नजर आया। भीड़ ज्यादा होने के बावजूद गोविंदा ने किसी को निराश नहीं किया और फोटो क्लिक कराई। उनके स्टेज पर आते ही वहां परफॉर्म करने आए सिंगर मामे खां ने उनकी ही मूवी का गाना गाया, जिसे सुनकर वे खुश हो उठे। 

image 2023 05 12T074659.663 | Sach Bedhadak

वहीं शादी में देशभर से नामचीन बिजनेसमैन, ब्यूराेक्रेट्स, पॉलिटिशियंस, आईएएस, आईपीएस अधिकारी और सेलेब्रिटीज ने शिरकत की। दूसरी ओर शादी में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और वैभव गहलोत भी पहुंचे। वैभव शकुन ग्रुप के जेडी माहेश्वरी के साथ नजर आए।

image 2023 05 12T075322.834 | Sach Bedhadak

छा गए मामे खां 

सिंगर मामे खां ने बैंड के साथ परफॉर्म किया। उन्होंने बॉलीवुड के चर्चित गाने पेश किए। लोगों की फरमाइश पर राजस्थान के लोक गीतों को फ्यूजन स्टाइल में गाया तो वहां मौजूद गेस्ट नाचने लगे।

(Also Read- भारत में धमाकेदार सफलता के बाद 37 देशों में रिलीज होगी The Kerala Story)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *