5 अभिनेता कोर्टरूम ड्रामा प्रोजेक्ट्स में निभाएंगे वकील की भूमिका, नाम आपको चौंका देंगे

आज हम 5 ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जो OTT पर कोर्ट रूम ड्रामा पर आधारित फिल्मों और वेब सीरीज में एक वकील की भूमिका निभाते नजर आए हैं और आएंगे।

Laiwer Role | Sach Bedhadak

OOT कई कोर्टरूम ड्रामा से गुलजा रहा है, जिनमें हाल ही में काजोल अभिनीत वेब सीरीज ‘द ट्रायल’ भी शामिल है। यदि आपको कोर्टरूम ड्रामा पसंद है, तो आपके पास देखने के लिए कई दिलचस्प शोज और फिल्में हैं। आज हम 5 ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जो OTT पर कोर्ट रूम ड्रामा पर आधारित फिल्मों और वेब सीरीज में एक वकील की भूमिका निभाते नजर आए हैं और आएंगे। आप यह जरूर जानना पसंद करेंगे।

यह खबर भी पढ़ें:-इन बॉलीवुड स्टार्स ने निभाया भारतीय जीनियस पर आधारित फिल्में और वेब सीरीज में यादगार किरदार

इल्लीगल 3 – अक्षय ओबेरॉय

अक्षय ओबेरॉय इल्लीगल के तीसरे सीजन में नजर आएंगे। शो, जिसमें पीयूष मिश्रा और नेहा शर्मा भी हैं, मुख्य रूप से मुंबई और दिल्ली में शूट किया जाएगा। अक्षय के किरदार का नाम अक्षय जेटली है, जो फिल्म में एक क्रिमिनल वकील का बेटा है और सिरीज में भी एक वकील की भूमिका में नजर आएंगे।

सेक्शन 84 – अमिताभ बच्चन

बड़े पर्दे से गायब अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने प्रोजेक्ट सेक्शन 84 की शूटिंग पूरी की है, जो एक कोर्टरूम ड्रामा है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बताया था कि उनकी भूमिका काफी चुनौतीपूर्ण रही है। सेक्शन 84 रिभु दासगुप्ता द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है, जिन्होंने ‘तीन’ और ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ का भी निर्देशन किया था।

अ लीगल अफेयर – अंगद बेदी

अंगद बेदी लोकप्रिय कोरियाई सिरीज सस्पिशियस पार्टनर के आधिकारिक रूपांतरण, ए लीगल अफेयर में एक वकील की भूमिका निभाते नजर आएंगे। शो में बरखा सिंह और कुणाल ठाकुर भी हैं। यह शो एक वकील और उसके साथियों और उनके अफेयर पर आधारित है।

OMG 2 – यामी गौतम

यह फिल्म अंध विश्वास और दकियानूसी बातों पर सवाल उठाती है और इसमें यामी गौतम एक वकील की भूमिका निभाएंगी। फिल्म से उनके पहले लुक में वह ब्लैक बैरिस्टर गाउन पहने नजर आ रही हैं। फिल्म में अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी भी हैं और यह 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

यह खबर भी पढ़ें:-‘हिंदुस्तान जिंदाबाद है’…सनी देओल ये डायलॉग हैं देश भक्ति से लबरेज, सुनकर खड़े हो जाते हैं रोंगटे

क्रिमिनल जस्टिस 4 – पंकज त्रिपाठी

इंडस्ट्री में चर्चा के मुताबिक, जल्द ही क्रिमिनल जस्टिस 4 आएगा और पंकज त्रिपाठी चौथी बार अपने किरदार माधव मिश्रा को पुनर्जीवित करते नजर आएंगे। इस शो की शूटिंग इसी साल के अंथ में शुरू होने के संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *