नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में रणबीर कपूर के पिता बनेंगे अमिताभ बच्चन?

Amitabh Bachchan: ‘रामायण’ के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने महानायक अमिताभ बच्चन को अप्रोच किया दशरथ का रोल।

Amitabh Bachchan 1 | Sach Bedhadak

Amitabh Bachchan : डायरेक्टर नितेश तिवारी फिल्म ‘रामायण’ बनाने जा रहे हैं। फिल्म की स्टारकास्ट में कई बड़े चेहरे शामिल होने के चलते बजट भी काफी हाई लेवल पर पहुंच गया है। खबर है कि रणबीर कपूर फिल्म में भगवान राम का किरदार निभाएंगे और अमिताभ बच्चन को भी दशरथ का खास रोल ऑफर किया गया है। वहीं सीता का किरदार सई पल्लवी निभा रही हैं।

बिग बी ऑफर हुआ दशरथ का रोल

बॉलीवुड गलियारों में चर्चा है कि महानायक अमिताभ बच्चन को नितेश तिवारी ने दशरथ के किरदार के लिए अप्रोच किया है। 350 करोड़ रुपए के बजट में बन रही फिल्म में राम के रूप में रणबीर कपूर, सीता के रूप में साई पल्लवी और रावण के रूप में कन्नड़ सुपरस्टार यश को शामिल किया गया है। अब दशरथ के रूप में अमिताभ की एंट्री फिल्म को नेक्स्ट लेवल पर ले जाएगी।

यह खबर भी पढ़ें:-Rituraj Singh Died: ‘अनुपमा’ फेम टीवी एक्टर ऋतुराज सिंह का निधन, कार्डियक अरेस्ट ने ली जान

यह पहली बार नहीं जब अमिताभ बच्चन को दशरथ के रोल के लिए अप्रोच किया गया है बल्कि साल 2009 में संजय खान और ब्रिटेन के लेखक फारुख धोंडी द्वारा सह लिखित, द लीजेंड ऑफ रामा के निर्माता-निर्देशक के सुपरसटार दामाद ऋतिक रोश को राम, खान के बेटे जायद खान को लक्ष्मण के रूप में दिखाया जाना था। इस दौरान भी अमिताभ को दशरथ के रूप में कास्ट किया जाना था। लेकिन यह प्रोजेक्ट फ्लोर पर नहीं आया पाया।