Viral Video: गर्लफ्रेड के साथ मिलकर युवक ने दिखाई दबंगाई, सरेराह बोलेरो से युवक को कुचला,गम्भीर घायल

Viral Video: पश्चिम राजस्थान के सरहदी बाड़मेर जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडियो देर रात बाड़मेर शहर…

IMG 20241005 WA0000 | Sach Bedhadak

Viral Video: पश्चिम राजस्थान के सरहदी बाड़मेर जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडियो देर रात बाड़मेर शहर के सिणधरी सर्किल इलाके का है जहां नशे में धुत एक युवक और उसकी गर्लफ्रेंड ने बीच सड़क पर हंगामा खड़ा कर दिया. साथ ही एक युवक की जान लेने की कोशिश में उसे बोलेरो कैंपर गाड़ी से कुचलने की कोशिश की है हालांकि युवक तो बच गया, लेकिन आरोपियों ने बोलेरो गाड़ी को पास में खड़ी एक अन्य बाइक पर चढ़ा दी, जिससे वहां खड़ी दो मोटरसाइकिलें क्षतिग्रस्त हो गईं है.

मामला बढ़ता देख लोगों ने बीच सड़क पर हुई इस घटना की सूचना पुलिस को दी। जिस पर कोतवाली थाना पुलिस और बाड़मेर डीएसपी रमेश कुमार शर्मा मौके पर पहुंचे और घायल युवक को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया है। साथ ही कार चलाने वाले आरोपी को हिरासत में लेकर उसकी गाड़ी जब्त कर ली है वही मामले में पूछताछ के लिए उसे थाने लाया गया है।

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि युवक पर कार चढ़ाने वाले आरोपी की पहचान देवाराम के रूप में हुई है, वह आदतन अपराधी है. उसके खिलाफ पहले भी ब्लैकमेलिंग और मारपीट समेत कई मामले दर्ज हैं. देर रात आरोपी देवाराम अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सिणधरी सर्किल के पास एक ढाबे पर आया था. इस दौरान उसकी शिव क्षेत्र के भियाड़ निवासी युवक मनोज से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और इसके बाद आरोपी और उसकी महिला मित्र ने मनोज की पिटाई शुरू कर दी।

बदला लेने के लिए आरोपी देवाराम ने युवक पर कार चढ़ाने का भी प्रयास किया लेकिन युवक बच निकला है। इस घटना के दो वीडियो वायरल हो रहे है। एक वीडियो में महिला और आरोपी देवाराम युवक की पिटाई कर रहे हैं. दूसरे वीडियो में आरोपी देवाराम युवक पर कार चढ़ाने का प्रयास कर रहा है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद कोतवाली थाना पुलिस और बाड़मेर डीएसपी रमेश कुमार शर्मा मौके पर पहुंचे और गाड़ी को हटाने का प्रयास किया लेकिन बाइक गाड़ी के नीचे फंसी हुई थी, इसलिए क्रेन बुलाकर गाड़ी को थाने ले जाया गया और आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूरे मामले की पूछताछ की जा रही है।