लव मैरिज से खफा थे परिजन, दामाद के पिता और भाई को फरसे से काटा, हत्या कर आरोपी फरार

अलवर में एक प्रेमी जोड़े को कोर्ट मैरिज करना भारी पड़ गया। लड़की के परिजनों ने लड़के के भाई और पिता की लाठी, फरसे से हमला कर हत्या कर दी।

Love Marriage | Sach Bedhadak

जयपुर। अलवर में एक प्रेमी जोड़े को कोर्ट मैरिज करना महंगा पड़ गया है। यहां प्रेम विवाह से नाराज लड़की के परिजनों ने लड़के के भाई और पिता को जान से मारने का मामला सामने आया है। मामला अलवर शरीर के समीप सदर थाना पहाड़ी बास गांव का है। घटना के बाद मृतक की पत्नी जसवंत ने सदर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। इसमें बताया गया कि छोटे बेटे शुभम ने पड़ोस की रहने वाली स्नेहा नाम की युवती से एक माह पहले अदालत में विवाह किया।

यह खबर भी पढ़ें:-पहचान छुपाकर की दोस्ती, ब्लैकमेल कर किया बार-बार रेप, मामला दर्ज

शादी के बाद स्नेहा के परिजन खुश नहीं थे और बार-बार स्नेहा और बेटे को जान से मारने की धमकी दे रहे थे। मामले में रंजिश रखते हुए बीते रात करीब 12:30 बजे शुभम के पिता सूरत और शुभम का छोटा भाई रॉबिन बाइक से घर आ रहे थे। इस दौरान स्नेहा के परिवारजन सतबीर, बुआ शशि, फूफा प्रेम, चाचा-चाची सहित कई अन्य लोगों ने दोनों पर लाठी, फरसे से हमला कर दिया। जिसमें पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई।

घटना को लेकर थाने में आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया। वहीं पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। मृतक सूरज पंजाबी जाट (50) एवं उसका पुत्र रॉबिन (27) निवासी पहाड़ी वास करौली हैं। इस घटना के बाद क्षेत्र में तनाव का माहौल बना हुआ है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

यह खबर भी पढ़ें:-जैसलमेर : ERT कमांडो के सिर में लगी गोली, हालत नाजुक, ग्रीन कॉरिडोर बनाकर जोधपुर किया रेफर