सॉरी यह गाडी चोरी की है….यह पेपर गाडी के पीछे शीशे पर चिपकाकर हाईवे पर चोर छोड गए कार

Rajasthan News: क्या आपने कभी सुना है किसी चोर ने पहले गाडी चोरी की बाद में जब गलती का एहसास हुआ तो उसी गाडी को…

Screenshot 2024 10 14 142022 | Sach Bedhadak

Rajasthan News: क्या आपने कभी सुना है किसी चोर ने पहले गाडी चोरी की बाद में जब गलती का एहसास हुआ तो उसी गाडी को छोडकर बकायदा सॉरी लिखकर वहां से चला गया? नही ना,मगर ऐसा ही एक मामला सामने आया है जयपुर में जहां पर जयपुर हाईवे पर चोरी की स्कॉर्पियो लावारिस खड़ी मिली. गाड़ी के पीछे पर्ची चिपकाया गया था, जिसमें लिखा था, “यह गाड़ी दिल्ली के पालम से चुराई है. चोरों ने पर्ची में सॉरी भी लिखा था.” नापासर थाना क्षेत्र में गाड़ी खड़ी मिली. गाड़ी लॉक थी. मालिक का पता चलने की वजह से लॉक नहीं तोड़ा. पुलिस ने क्रेन की मदद से गाड़ी को नापासर थाने पहुंचाया.

9 अक्टूबर को गाडी हुई थी चोरी

इस कागज पर लिखा हुआ था कि गाड़ी चोरी की है और दिल्ली पालम में चुराई हुई है. गाड़ी की पर्ची पर लिखे अनुसार गाड़ी मालिका पता लगाया तोगाड़ी न्यू दिल्ली के पालम कॉलोनी के विनय कुमार की होना पाया गया. पुलिस ने गाड़ी मालिक विनय कुमार सेबात की गई तो पता चला कि यह गाड़ी 9 अक्टूबर, 2024 को मेरे घर पालम कॉलोनी के आगे से चोरी हुई थी,जिसकी रिपोर्ट पालम थाने दर्ज करवाई हुई है. पालम थाने के हेड कांस्टेबल संदीप कुमार से संपर्क करकेगाड़ी के बारे में जानकारी साझा की गई.

पुलिस भी रह गई हैरान

स्कॉर्पियो रोड पर ग्रीन गार्डन होटल के पास सड़क पर लावारिस स्कॉर्पियो को देखकर स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस पहुंचकर गाड़ी की तलाशी ली. गाड़ी के पीछे शीशे पर पर्ची चिपका देखकर पुलिस हैरान रह गई.

ऐसे पुलिस ने लगाया मालिक का पता

नापासर थानाधिकारी जसवीर कुमार ने मीडिया को बताया कि गाड़ी के पीछे शीशे पर एक सफेद कागज पर गाड़ी के नंबर लिखा था. गाड़ी लॉक थी. गाड़ी पर चिपके कागज पर लिखा था कि गाड़ी चोरी की है, जिसे पालन दिल्ली से चुराई है. पुलिस ने पर्ची पर लिखे रजिस्ट्रेशन नंबर का डाटा निकाला तो गाड़ी नई दिल्ली के पालम कॉलोनी के विनय कुमार के नाम रजिस्टर्ड मिली है.

अपनी करतूत के लिए चोरो ने लिखा सॉरी

जयपुर हाइवे पर लावारिस खड़ी मिली स्कॉर्पियो गाड़ी को देखकर पुलिस का भी सिर चकरा गया. गाड़ी के पीछे एक पर्चा चिपकाया मिला. जिस पर लिखा था कि यह गाड़ी दिल्ली के पालम से चुराई की है. इसका ऑरिजनल रजिस्ट्रेशन नम्बर यह है. चोरों ने अपनी इस करतूत के लिए बकायदा‘सॉरी’ भी लिखा. जहां गाड़ी मिली वह क्षेत्र नापासर थाना एरिया में आता है.