शादी में आए रिश्तेदार ने नहाते वक्त बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर दो साल तक किया BA छात्रा का रेप, मामला दर्ज

राजस्थान के अलवर में रिश्तेदार ने नहाते हुए लड़की की बनाई अश्लील वीडियो। ब्लैकमेल कर कई बार किया रेप। पीड़िता ने रैणी थाना क्षेत्र में करवाया मामला दर्ज।

MP Girl Raped In Ajmer | Sach Bedhadak

जयपुर। राजस्थान के अलवर जिले के रैणी थाना से कॉलेज छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। पीड़िता ने रैणी थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। रैणी थानाधिकारी प्रेमलता वर्मा ने बताया कि पीड़िता मामला दर्ज कराया है। उसने बताया कि 22 अप्रैल, 2022 को घर में शादी थी। शादी में आरोपी रिश्तेदार भी शामिल हुआ था। आरोपी ने पीड़िता के घर पर उसका नहाते समय अश्लील वीडियो बना लिया।

यह खबर भी पढ़ें:-उदयपुर: आरोपी फूफा डेढ़ साल की भतीजी के साथ रेप कर फरार, बच्ची रोई तो बुआ ने बचाया

आरोपी ने अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर कई बार उसके साथ रेप किया। साथ ही उसने इसके बार में किसी से बताने पर मेरे भाई को जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने बताया कि 9 अप्रैल, 2024 को वह अपने घर से कॉलेज जा रही थी तब आरोपी व उसके साथ एक अन्य व्यक्ति ने रास्ते में जबरदस्ती कार में उसका अपहरण कर ले गए।

कार में आरोपी ने जबरदस्ती कोल्ड ड्रिंक पिलाई जिससे उसे चक्कर आने लगे और बेहोश हो गई। जब उसे होश आया तो आरोपी उसे गाजियाबाद से दिल्ली लेकर गए। जहां कुछ दस्तावेजों पर आरोपी द्वारा हस्ताक्षर करवाए गए। उसी दिन गाजियाबाद से रात को जयपुर लेकर आ गए। जहां पर जान से मारने की धतकी देकर आरोपी अपने साथ जयपुर के होटल राधा पैलेस ले गया। यहां पर आरोपी ने कई बार उसके साथ बलात्कार किया।

यह खबर भी पढ़ें:-पहचान छुपाकर की दोस्ती, ब्लैकमेल कर किया बार-बार रेप, मामला दर्ज

25 अप्रैल, 2024 को आरोपी उसे कमरे में बंद करके चला गया। तब आरोपी का फोन गलती से कमरे में रह गया तो पीड़िता ने अपने पिता को फोन कर सारी घटना बताई। पीड़िता के घर वाले सूचना पर अपनी बेटी के पास जयपुर पहुंचे और अपने गांव लेकर आ गए। पीड़िता के पिता ने रैणी पुलिस थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। मामले की जांच डीएसपी राजगढ़ कर रही है।