SBI ने इस कंपनी को दिया 1100 करोड़ रुपए का ऑर्डर, 12% चढ़ा शेयर, 6 महीने में दिया 65% मल्टीबैगर रिटर्न

एजीएस ट्रांजेक्शन टेक्नोलॉजीज लिमिटेड (AGS transact Techonologies Ltd) के शेयरों में आज जबरदस्त तेजी देखने को मिली है। कंपनी के शेयरों की कीमतों में करीब…

AGM 01 | Sach Bedhadak

एजीएस ट्रांजेक्शन टेक्नोलॉजीज लिमिटेड (AGS transact Techonologies Ltd) के शेयरों में आज जबरदस्त तेजी देखने को मिली है। कंपनी के शेयरों की कीमतों में करीब 11 फीसदी की तेजी देखने को मिली है। इस तूफानी तेजी के पीछे एक बड़ी वजह है, कंपनी को एसबीआई की तरफ एक बड़ा वर्क ऑर्डर मिला है। कंपनी ने बताया है कि उन्हें स्टेट बैंक इंडिया के एटीएम लगाने का ऑर्डर मिला है।

यह खबर भी पढ़ें:- Tata Technologies के आईपीओ को इंतजार हुआ खत्म, सेबी ने दी मंजूरी, टाटा मोटर्स के निवेशक हुए गदगद

जानिए कितने हजार ATM लगायेगी कंपनी
शेयर बाजारों को दी जानकारी में कंपनी ने बताया है कि देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक ने उन्हें 2500 से ज्यादा एटीएम लगाने का काम दिया है। इस काम की कीमत 1100 करोड़ रुपए है। एजीएस ट्रांजेक्शन टेक्नोलॉजीज लिमिटेड को यह काम 7 साल में पूरा करना है। इसी खबर की वजह से निवेशकों को बम्पर मुनाफा हुआ है।

AGs 01 | Sach Bedhadak

52 वीक के हाई पर पहुंचा

कारोबारी सप्ताह के आखिरी दिन यानी शुक्रवार को एजीएस ट्रांजेक्शन टेक्नोलॉजीज लिमिटेड के शेयर मुंबई स्टॉक एक्सचेंज (BSE) में 83.99 रुपए के लेवल पर ओपन हुए। देखते ही देखते यह शेयर 88.15 रुपए के इंस्ट्रा-डे हाई पर पहुंच गया। यह कंपनी का 52 वीक का हाई भी है। दोपहर 1 बजे 88.15 रुपए के लेवल पर ट्रेड कर रहा था।

बता दें कि एजीएस ट्रांजेक्शन टेक्नोलॉजीज लिमिटेड का 52 वीक लो 44 रुपए है। वहीं कंपनी का मार्केट कैप 1054.26 करोड़ रुपए है। पिछले एक साल में एजीएस ट्रांजेक्शन टेक्नोलॉजीज लिमिटेड के शेयरों में 15.25% की तेजी देखने को मिली है।