सिर्फ 16000 रुपए में खरीदें Hero Splendor Plus, पैसे भी किश्तों में चुकाएं, ये है ऑफर

इस ऑफर के तहत आप लगभग 70 हजार रुपए वाली Hero Splendor Plus बाइक को सिर्फ 16,000 रुपए में खरीद सकते हैं।

Hero Splendor Plus bike, second hand Hero Splendor Plus, used Hero Splendor Plus price,

आज के जमाने में खुद का व्हीकल होना बहुत जरूरी है। व्हीलर होने से हम आसानी से दूर-दराज की जगहों पर जाकर अपना काम कर सकते हैं, आने-जाने में लगने वाले समय और किराए-भाड़े में लगने वाले पैसे बचा सकते हैं। यही कारण है कि हर व्यक्ति अपनी खुद की मनपसंद बाइक या स्कूटर खरीदना चाहता है। हालांकि कुछ लोग नए व्हीकल बहुत ज्यादा महंगे होने के कारण खरीद नहीं पाते। ऐसे लोगों के लिए सेकंड हैंड बाइक या स्कूटर खरीदना सबसे अच्छा ऑप्शन है।

कोई भी पुराना व्हीकल खरीदते समय कई बातों का ध्यान रखना होता है, जैसे कि उसकी कंडीशन बिल्कुल नई जैसी या बहुत अच्छी हो, वह बढ़िया माइलेज देता हो, उसकी कीमत भी कम हो और सबसे जरूरी बात कि कागजात पूरे हों। आप ऑनलाइन वेबसाइट्स के जरिए सेकंड हैंड व्हीकल खरीद कर इन सब चीजों को अवॉइड कर सकते हैं।

यही नहीं, थोड़ा सा दिमाग लगा कर आप बिल्कुल नई जैसी बाइक या स्कूटर को बहुत कम दामों पर खरीद सकते हैं। इस पोस्ट में ऐसे ही एक ऑफर के बारे में बताया जा रहा है। इस ऑफर के तहत आप लगभग 70 हजार रुपए वाली Hero Splendor Plus बाइक को सिर्फ 16,000 रुपए में खरीद सकते हैं।

Droom पर बिक रही है बिल्कुल नई जैसी Hero Splendor Plus बाइक

यह एक ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल है जहां पर सेकंड हैंड या यूज्ड व्हीकल्स की खरीद-फरोख्त की जाती है। हाल ही में इस वेबसाइट पर एक Hero Splendor Plus बाइक बेचने के लिए पोस्ट की गई है। यह बाइक 2018 का मॉडल है और बिल्कुल ब्रान्ड न्यू कंडीशन में है। बाइक में 100CC का इंजन है जो 6.72 किलोवॉट की पावर और अधिकतम 10.35 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार यह बाइक अब तक केवल 19,570 किलोमीटर ही चली है। यह बाइक गुरुग्राम की लोकेशन पर उपलब्ध है।

EMI पर भी खरीद सकते हैं इस Hero Splendor Plus बाइक को

Droom पर बिक रही इस बाइक पर आसान ऋण सुविधा भी मिल रही है। यानि आप इस बाइक को बेहद कम ब्याज पर आसान मासिक किश्तों में भी खरीद सकते हैं। इस बाइक के साथ रोड साइड असिस्टेंस और फ्री ट्रायल की सुविधा भी मिल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *