1 साल में 526.70% का रिटर्न, कंपनी ने किया बोनस शेयर बांटने का फैसला

अक्सर शेयर बाजार में पैसा लगाने वाले निवेशक मल्टीबैगर शेयर की तलाश में रहते हैं। जो अपने निवेशक को कई गुणा बढ़ा सकता है। वहीं…

chart | Sach Bedhadak

अक्सर शेयर बाजार में पैसा लगाने वाले निवेशक मल्टीबैगर शेयर की तलाश में रहते हैं। जो अपने निवेशक को कई गुणा बढ़ा सकता है। वहीं स्प्रेकिंग एग्रो इक्विपमेंट लिमिटेड (Sprayking Agro Equipment Ltd) ने अपने निवेशकों को पिछले कुछ सालों में मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। वहीं अच्छे रिटर्न के चलते स्मॉलकैप कंपनी ने अपने निवेशकों को बोनस शेयर देने का फैसला किया है। कंपनी निवेशकों 2:3 के अनुसार से बोनस शेयर जारी करेगी। सिर्फ 6 महीने में ही स्प्रेकिंग एग्रो इक्विपमेंट लिमिटेड के शेयर ने 183.81% का मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। हालांकि मंगलवार को स्प्रेकिंग एग्रो इक्विपमेंट लिमिटेड के शेयरों में 5 फीसदी का अपर सर्किट भी लगा था।

यह खबर भी पढ़ें:- रॉकेट बना यह पैनी स्टॉक, 27 रुपए के पार पहुंचा भाव, निवेशकों के चेहरों पर आई मुस्कान

image 60 | Sach Bedhadak

कंपनी ने किया रिकॉर्ड डेट का ऐलान

स्प्रेकिंग एग्रो इक्विपमेंट लिमिटेड (Sprayking Agro Equipment Ltd) ने शेयर मार्केट को दी जानकारी में कहा है कि हर 3 शेयर पर 2 बोनस शेयर दिया जायेगा। इस बोनस इश्यू के लिए रिकॉर्ड डेट 3 मई 2023 तय की गई है। कंपनी रिकॉर्ड डेट में 18 अप्रैल को हुई मीटिंग के बाद बदलाव किया है।

image 61 | Sach Bedhadak

रिटर्न के मामले में अव्वल है कंपनी
इस कंपनी ने पिछले एक साल में अपने निवेशकों को 526.70% का मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। हालांकि बीते कुछ माह से इस कंपनी के शेयर पर लगातार अपर सर्किट लगा हुआ है। 6 महीने में स्प्रेकिंग एग्रो इक्विपमेंट लिमिटेड के 183.81% का शानदार रिटर्न दिया है। 52 वीक में इसका हाई लेवल 138.50 रुपए और 52 वीक का सबसे लो लेवल 20.10 रुपए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *