Nupur Sharma की हत्या करने के लिए पाकिस्तान से आया घुसपैठिया, BSF जवानों ने दबोचा

भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) की हत्या करने के लिए एक घुसपैठिया पाकिस्तान से आ धमका। गनीमत रही कि राजस्थान बॉर्डर पर…

Nupur sharma rizwan ashraf

भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) की हत्या करने के लिए एक घुसपैठिया पाकिस्तान से आ धमका। गनीमत रही कि राजस्थान बॉर्डर पर बीएसएफ (BSF) के जवानों ने उसे दबोच लिया। खूफिया एजेंसियां इस घुसपैठिए से पुछताछ कर रही हैं। पूछताछ में आरोपी ने कबूल किया है कि उसे पाकिस्तान से नूपुर शर्मा (Nupur sharma) को मारने के लिए भेजा गया था। आरोपी के पास से  हथियार सहित कई धार्मिक पुस्तकें बरामद की गई हैं।  

BSF के अधिकारियों ने बताया कि पाकिस्तान से आए घुसपैठिए से लगातार पूछताछ की जा रही है। जल्द ही पूरे मामले की खुलासा किया जाएगा। अभी तक उसके पास से जो संदिग्ध सामान मिला हुआ है उसकी जांच की जा रही है।

अधिकारियों ने बताया कि आरोपी का नाम रिजवान अशरफ है, वह पाकिस्तान में पंजाब के मंडी बहाव बीन का रहने वाला है। आरोपी हिंदुमलकोट सेक्टर में खखां चेक पोस्ट से भारतीय सीमा में प्रवेश कर रहा था। वह पाकिस्तान में मौलवियों की बैठकों में जाया करता था। आरोपी ने खुलासा किया कि ये मौलवी नूपुर शर्मा के पैगंबर पर दिए गए बयान की निंदा करते थे। इन बैठकों में नूपुर शर्मा की हत्या की साजिश रची गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *