गहलोत पर हमेशा तंज कसने वाले गजेंद्र शेखावत ने अब सीएम को बोला धन्यवाद

जोधपुर सांसद और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से कितनी बनती है यह तो हर कोई जानता है। यह बात राजस्थान…

image 13 | Sach Bedhadak

जोधपुर सांसद और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से कितनी बनती है यह तो हर कोई जानता है। यह बात राजस्थान से लेकर दिल्ली तक चर्चित है लेकिन इन्हीं दोनों नेताओं के बीच कुछ ऐसा हुआ है जिसके चर्चा राजनीतिक गलियारों में होने लगी है। दरअसल गजेंद्र सिंह शेखावत ने अशोक गहलोत को धन्यवाद दिया है वह भी बाकायदा एक लेटर लिखकर।

सड़क मार्ग के नामकरण पर दिया धन्यवाद

दरअसल गजेंद्र सिंह शेखावत ने सूरसागर घोड़ाघाटी से मेहरानगढ़ की सड़क को जोधपुर नगर के संस्थापक राव जोधा जी का नाम देने की अशोक गहलोत से मांग की थी।  जिसे सीएम अशोक गहलोत ने पूरा कर दिया। इसे लेकर ही गजेंद्र सिंह शेखावत ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को एक धन्यवाद पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया है। 

राजनीति में नरमी और गरमी दोनों ही

उन्होंने इस लेटर में लिखा कि 9 मई 2023 के लेटर के संबंध में जोधपुर के स्थापना दिवस पर आपके द्वारा सूरसागर घोड़ाघाटी से मेहरानगढ़ किले तक सड़क का नामकरण जोधपुर के संस्थापक राव जोधा जी के नाम पर राव जोधा जी मार्ग रखा जोराव जोधा जी के प्रति सम्मान व कृतज्ञता प्रकट करते हुए जोधपुर वासियों को सौगात है। इस कार्य के लिए आपको हृदय की गहराइयों से आभार एवं धन्यवाद प्रेषित करता हूं।  गौरतलब है कि ऐसे तो दोनों ही नेता एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप की झड़ी लगाते रहते हैं लेकिन धन्यवाद पत्र को देखकर यह साफ हो गया कि राजनीति में नरम और गरम तेवर दोनों ही एक ही सिक्के के दो पहलू होते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *