क्या बनने जा रहा है ‘ये जवानी है दिवानी’ का सीक्वल? Ranbir Kapoor ने खोला फिल्म से जुड़ा राज

साल 2013 में आई फिल्म ‘ये जवानी है दिवानी’ अयान मुखर्जी की आइकॉनिक फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में यंग एज के प्यार…

Ranbir Kapoor | Sach Bedhadak

साल 2013 में आई फिल्म ‘ये जवानी है दिवानी’ अयान मुखर्जी की आइकॉनिक फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में यंग एज के प्यार से लेकर उनकी परेशानियां उनके स्ट्रगल और दुनिया को यंगस्टर्स की जिंदगी नए तरीके से दिखाई गई थी। ये फिल्म अयान मुखर्जी और Ranbir Kapoor दोनों की ही सबसे कमाऊ फिल्म थी। इस फिल्म को लोगों ने इतना प्यार दिया था कि, 10 साल होने के बाद भी लोग इस फिल्म के पार्ट 2 की डिमांड करते हैं। इसी बात पर एक्टर ने अपने फैंस को बहुत बड़ा हिंट दिया है।

क्या बनेगा फिल्म ‘ये जवानी है दिवानी’ का पार्ट 2

10 साल पहले जब फिल्म ‘ये जवानी है दिवानी’ रिलीज हुई थी, तब इस फिल्म ने इंडिया में ही 189 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया था। हालांकि इस फिल्म के बाद अयान मुखर्जी और Ranbir Kapoor की लाइफ की सबसे कामाऊ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 1- शिवा’ बन गई। इस फिल्म के पार्ट 2 का हिंट देते हुए Ranbir Kapoor कहते हैं कि, ये जवानी है दीवानी’ का सीक्वल बहुत अच्छा बनेगा। उन्होंने यह भी बताया कि ‘ब्रह्मास्त्र’ डायरेक्टर अयान मुखर्जी के पास इस सीक्वल के लिए एक बढ़िया कहानी भी थी। लेकिन अयान मुखर्जी ने फिल्म के सीक्वल को साइड में रखकर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 1- शिवा’ बनाई।

कौन-कौन थे फिल्म का हिस्सा

फिल्म ‘ये जवानी है दिवानी’ में Ranbir Kapoor के साथ दीपिका पादुकोण, आदित्य रॉय कपूर और कल्कि केकलां भी लीड रोल में नजर आए थे। Ranbir Kapoor कहते हैं कि वो भी इस फिल्म के सीक्वल के लिए बेताब हैं। वो देखना चाहते हैं कि, इतने सालों बाद ये सभी किरदार अपनी लाइफ में क्या कर रहे होंगे।

Ranbir Kapoor अपकमिंग फिल्म

Ranbir Kapoor हाल ही में फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में नजर आए थे। वही एक्टर अब जल्द ही फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ रश्मिका मंदाना और संदीप रेड्डी भी नजर आएंगे। ये फिल्म 11 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *