ज्वेलर्स को लाखों रुपये का चूना लगाकर बंगाली कारीगर फरार

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में एक ज्वेलर्स को लाखों रुपये का चूना लगाकर कारीगर फरार हो गया। ज्वेलर्स ने इस संबंध में एक रिपोर्ट पुलिस…

अजमेर | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में एक ज्वेलर्स को लाखों रुपये का चूना लगाकर कारीगर फरार हो गया। ज्वेलर्स ने इस संबंध में एक रिपोर्ट पुलिस को दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके कारीगर की तलाश शुरू कर दी है। मांगलियावास थाना क्षेत्र के जेठाना गांव में रहने वाले 50 वर्षीय सुभाष सोनी ने बताया कि गांव में उसकी सोने चांदी की दुकान है। उसके यहां चार साल तक कारीगर का काम करने वाले शाहरूख बंगाली ने काम किया था।

शाहरूख के जरिए एक सप्ताह पहले उसने एक बंगाली कारीगर हिसाबुद्दीन अली को रखा। 25 अप्रैल को उसने जेवरात बनाने के लिए 22 कैरेट का 87 ग्राम सोना उसे दिया और जेवरात बनाने की बात कही। इस दौरान दुकान पर भीड़ थी। जिसमें वह व्यस्त था। सुभाष सोनी ने कहा कि लगभग बीस मिनट बाद जब उसका ध्यान कारीगर पर गया तो वह वहां पर नहीं था। ऐसे में उसे कारीगर के भागने का शक हुआ।

जिस पर उसने कारीगर की संभावित स्थानों पर तलाश की लेकिन उसका कोई पता नहीं लगा। इसके बाद मांगलियावास थाना पुलिस को आरोपी हिसाबुद्दीन अली के संबंध में एक रिपोर्ट दी। उक्त रिपोर्ट पर मांगलियावास थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा 381 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। अब हिसाबुद्दीन अली की तलाश की जा रही है।


(इनपुट-नवीन वैष्णव)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *